मात्र 17,000 में मिल रही Hero Hf Deluxe बाइक, जानें कैसे और कहाँ मिलेगा

Hero HF Deluxe!

Hero HF Deluxe वास्तव में हीरो की गाड़ियों में एक लोकप्रिय चुना गया है। इन गाड़ियों के फीचर्स और माइलेज काफी दमदार हैं। यदि आप इस बाइक को ख़रीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह जानकर खुशी होगी कि इसकी इंजन क्षमता और फीचर्स बहुत शानदार हैं। इस बाइक को आप असली मूल्य पर नहीं खरीद सकते, इसलिए कंपनी इसे सेकंड हैंड में भेज रही है। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं, वेबसाइट की सहायता से।

Hero HF Deluxe की शोरूम क़ीमत

अगर इसकी शोरूम कीमत के बारे में बात करे तो मार्केट में लॉन्च होने वाली Hero HF Deluxe बाइक अगर आप ख़रीदना चाहते हैं, तो यह जान लें कि इसकी शोरूम कीमत 65,000 से 70,000 रुपए के बीच है। यदि आपके पास इसके लिए इतना पैसा नहीं है, तो आप सेकंड हैंड भी ख़रीद सकते हैं। यहां आपको ये भी सुविधा बताया गया हैं।

2023 Hero HF Deluxe 125 ABS price
2023 Hero HF Deluxe 125 ABS price

OLX पर लिस्ट

अगर आप Hero HF Deluxe बाइक को ऑनलाइन ख़रीदना चाहते हैं, तो OLX वेबसाइट एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। इसके अलावा, कई और वेबसाइटें हैं जो पुरानी गाड़ियों की ख़रीद बिक्री करती हैं, OLX उनमें से एक है।

TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी बदलवाने का खर्चा, खरीदने से पहले जरुर जानें
Name of the BikeHero HF Deluxe
माइलेज70 kmpl
स्पीड85kmph
कीमत65,000 रुपए
Official WebsiteClick here

क्या हैं?की कीमत OLX पर

कीमत क्या है?ओएलएक्स पर आईए जानते हैं। अगर आप मार्केट में बेची जा रही Hero HF Deluxe बाइक को ऑनलाइन ख़रीदना चाहते हैं, तो OLX पर जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक की कीमत OLX पर 17000 रुपए है, और बाइक अच्छी कंडीशन में है। इसमें कोई विक्रेता की तरफ से कोई भी प्रकार की योजना या छूट प्रदान नहीं की जाएगी।

बस 11 हज़ार में अपना बनायें TVS NTORQ, फीचर्स में Activa को दे रही टक्कर 
gb
Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe Second Hand

अगर बात करे second hand गाड़ियों की तो Hero HF Deluxe बाइक को E-bay वेबसाइट पर सूची किया गया है, जिसकी कीमत 16,000 रुपए है। इस बाइक को E-bay साइट के माध्यम से ख़रीदकर आप इसे अपने घर ला सकते हैं, जो एक सुनहरे अवसर की तरह है। यहां आपको एकबार में पूरी रकम देनी होगी, जिसे जानना काफी महत्वपूर्ण है।

बाइक सवारी सावधान! पुलिस काट रही है 25,000 रुपए का चालान
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment