मात्र ₹169 रुपए के खर्चे में पुरे महीने चलाइए! ब्रांडेड कंपनी Hero की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर…

Hero Vida V1 Pro: भारतीय बाजारों में आजकल इलेक्ट्रिक व्हीकल का तबाही तोर खरीदारी चल रही है। वह भी खासकर हीरो ब्रांड की यह एक ऐसी ब्रांड है जिसके पास सभी बाइक के सेगमेंट का ई-स्कूटर उपलब्ध है। इसको अन्य सभी स्कूटर से स्पेशल माना गया है. क्योंकि इसमें खास प्रकार के फीचर के साथ एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए इसे लॉन्च की गई है। यदि आप भी अपने लिए ई-स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। तो अब आप एक सटीक जगह पर आए हो। यहां पर आपको Hero Vida V1 Pro वर्जन के ऊपर डीटेल्स से चर्चा की गई है। तो बने रहे हमारे साथ अंत तक। 

एडवांस्ड फीचर

इस स्कूटर में आपको चार मोड देखने को मिल जाएंगे इको, राइड, स्पोर्ट्स और कस्टम. ड्राइविंग करते वक्त इसे आप अपने अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं। इको मोड में बाइक को आप 45 किलोमीटर की स्पीड से चला सकते हैं। राइड मोड में इसे 60 के स्पीड तक चला सकते हैं वहीं अगर सपोर्ट मोड की बात करें तो इसे आप 70 से 80 किलोमीटर के स्पीड से आसानी से चला सकते हैं। इतना ही नहीं आप यदि इसे 20 km रोजाना चलाते हैं और बिजली की कास्ट 8 रुपए प्रति यूनिट हुई तो इसके अनुसार इसके चार्जिंग का खर्चा आपको एक महीने में 169 रुपया प्रतिमाह चुकाने होंगे।

Hero Vida V1 Pro running cost
Hero Vida V1 Pro running cost

इस स्कूटर के बैलेंसिंग, हैंड ग्रिपिंग, कंफर्टेबल सीट के कारण ड्राइविंग करते वक्त स्कूटर को बैलेंसिंग करने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। इस बाइक में मोटर पैक उपयोग गाड़ी के पिछले हिस्से में किया जाता है ऐसा इसलिए किया जाता है ताकि इसका भार का बैलेंससी हमेशा बना रहे। 

ई-स्कूटर के आउटपुट मोटर 6 किलोवाट की है। कंटीन्यूअस पावर 3.9KW, टॉक 25NM इसके टॉप स्पीड 80 किलोमीटर है। टोटल रेंज 110 किलोमीटर, चार्जिंग टाइम 4 ऑवर यदि इसके वजन की चर्चा करें तो 125 kg होने का है। 4 से 5 सेकंड में यह 40 से 50 के स्पीड ऑन रोड पर देती है।

स्मार्ट फीचर

इस स्कूटर में खास फीचर यह है कि यदि आपके पास चाबी गुम हो गई है या फिर कहीं छूट गई हो तो आप इसके एप्लीकेशन को डाउनलोड करके उसमें उसकी पूरी डिटेल्स को भरके आप आसानी से मोबाइल के माध्यम से अपने स्कूटर को स्टार्ट कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें 7 इंच टच स्क्रीन दी गई है।

इसमें अलर्ट भी दी गई है यदि आपकी गाड़ी के कोई छेड़छाड़ करता है तो आपके मोबाइल में अलर्ट शो होने। इसके साथ डिफरेंट प्रकार के अलर्ट दिए गए हैं। जैसे यदि बाइक गिर गई है या फिर कोई चोरी करने की कोशिश कर रही है सभी के लिए अलग-अलग अलर्ट दिए गए हैं। जो आपके मोबाइल में शो करेगी।

कीमत 

मार्केट में बहुत सारा इलेक्ट्रिक व्हीकल उपलब्ध कराई गई है लेकिन उन सभी स्कूटर में से यह खास स्कूटर उभर कर आया है जिसकी कीमत भारतीय मार्केट में 1 लाख से 1,43,471 के बीच है। इसमें आपको नॉर्मल मॉडल से क्लासिक एवं प्रो वर्जन की कीमत सभी स्कूटर शामिल है। 

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment