Mahindra Bolero Pickup का नया मॉडल! केवल 24,999 रुपए में करें बुकिंग

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में महिंद्रा ने अपने नए मॉडल, “महिंद्रा बोलेरो मैक्स पिकअप” को लॉन्च कर दिया है। यह नया पिकअप ट्रक 7.85 लाख रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसमें उच्च उपयोगिता वाले ट्रक के साथ-साथ नवीनतम टेक्नोलॉजी और फीचर्स भी हैं। हम इस आर्टिकल में आपको महिंद्रा बोलेरो मैक्स पिकअप के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से बताएंगे। जिससे यह बढ़िया कीमत में उत्कृष्ट फीचर्स और उपयोगिता देने के लिए आपका पूरा ध्यान खींचेगा।

महिंद्रा बोलेरो मैक्स पिकअप 2023 के ताज़ा मॉडल में विभिन्न वैरिएंट्स उपलब्ध हैं। शुरुआती वेरिएंट की कीमत 7.85 लाख रुपये है। गोल्ड और व्हाइट कलर वेरिएंट में कीमत में थोड़ा अंतर है। VXi वेरिएंट LX वेरिएंट की तुलना में थोड़ा महंगा है। नए मॉडल को बुक करने के लिए केवल 24,999 रुपये की बुकिंग फीस देनी होगी। इस ट्रक में कई फीचर्स, टेक्नोलॉजी, और सुविधाएं शामिल हैं जो इसे अन्य ट्रक से अलग बनाते हैं। इस पिकअप ट्रक का सफर आपके बिज़नेस को और भी आसान बना देगा।

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up City

महिंद्रा बोलेरो पिकअप इंजन और ट्रांसमिशन

महिंद्रा बोलेरो पिकअप में m2Di 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन है, जो 80 एचपी की पावर और 200 एनएम के टॉर्क को उत्पन्न करता है। यह शक्तिशाली इंजन और सुगठित ट्रांसमिशन के साथ इस ट्रक को बेहतर प्रदर्शन और अच्छी चलाई जाने वाली गाड़ी बनाता है। ट्रांसमिशन में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जो आपको स्मूद ड्राइविंग अनुभव की अनुमति देता है।

महिंद्रा बोलेरो पिकअप के फीचर्स: जो बनाते हैं इसे और भी खास 

इस ट्रक में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो सवारी को सुविधाजनक अनुभव प्रदान करता है। सर्विस इंटरवल के लिए 20,000 किलोमीटर का इंटरवल दिया गया है, जिससे आपको ध्यान देने की ज़रूरत नहीं होगी। LED टेल लैंप से लैस डेय रनिंग लाइट्स और iMAXX कनेक्टेड सॉल्यूशन के साथ 50 से ज्यादा फीचर्स इस ट्रक को और भी उत्कृष्ट बनाते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment