मात्र ₹5750 में मिलेगी भारत की सबसे पावरफुल दोपहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर…

देश के दोपहिया निर्माता कंपनी लंबे इंतजार के बाद TVS X भारतीय मार्केट में पेश की है। ग्लोबल इन्फोटेक के दौरान दुबई में इस स्कूटर को लांच किया गया है। TVS X बहुत ही पावरफुल स्कूटर में एक है। जिसे एडवांस टेक्नोलॉजी के मौजूदा में बनाई गई है। इसमें तरह-तरह के हाई परफॉर्मेंस वाले फीचर देखने को मिलता है। 

TVS X परफॉर्मेंस

TVS X की परफॉर्मेंस बहुत ही शक्तिशाली है। जिसमें आपको 7000 वाट की मोटर के साथ 11kw तक की पिक जेनरेट करने की क्षमता है। इसकी बैटरी पैक की बात करें तो 4.44kWh कंपनी की ओर से प्रोवाइड की गई है। इसे 3 से 4 घंटे चार्ज करने के बाद 140 किलोमीटर की शानदार रेंज देती है वही इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो यह 105 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड ओन रोड पर देती है। इसीलिए यह अन्य सभी स्कूटर से बेहतर साबित होता रहा है।

TVS X Smart Electric Scooter
TVS X Smart Electric Scooter

इस स्कूटर में 12 इंच के टायर के साथ आपको फ्रॉड और बैक दोनों व्हीकल में डिस्क ब्रेक दिया गया है। यह एक ऐसा स्कूटर है जो भारतीय मार्केट में इसी बाइक को केवल एबीएस मिलता है। इसकी कंफर्टेबल सीट ग्रिपिंग हैंडल के कारण आप इसे बेहतर तरीके से ऑन रोड पर चला सकते हैं। इसमें सैडल सीट दी गई है जिससे कंफर्ट एलिमेंट बढ़ जाता है।

स्मार्ट डिस्प्ले फीचर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कार की तरह स्मार्ट डिस्प्ले दिए गए हैं जिसमें 10.2 इंच का टच डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आपको मैन्युअल सेटिंग, एडवांस सेटिंग, टॉप स्पीड, बैटरी बैकअप, ब्लूटूथ कनेक्शन, वाई-फाई कनेक्शन के साथ इसमें आप किसी प्रकार की सोशल मीडिया का उपयोग कर सकते हैं जैसे यूट्यूब, इंस्टाग्राम, ट्विटर, टेलीग्राम, म्यूजिक प्लेयर, गेम, मैप, जीपीएस, नेविगेशन, वीडियो प्लेयर, सिम कार्ड इत्यादि।

इस बाइक में अभी तक एक ही कलर उपलब्ध कराए गए हैं यदि आप दूसरे कलर लेना चाहते हैं तो यह संभव नहीं है हां हो सकता है कि आने वाले समय में इसे अपग्रेड करके और बहुत सारे कलर में लॉन्च किया जाएगा।

EMI Plan और TVS X कीमत

सबसे पहले TVS X के कीमत के बारे में मैं बताना चाहता हूं कि आप इसे भारतीय मार्केट में ₹2,49,990 कीमत मैं खरीद सकते हैं। यदि आपके पास इतनी बजट नहीं है तो कंपनी की ओर से एक और ऑफर प्रोवाइड कराई गई है जिसमें आप इसे ईएमआई के माध्यम से इसे ₹50000 डाउन पेमेंट करके आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। यदि आप इसे 4 साल के EMI प्लान पर खरीदते हैं तो आपको 9.5% इंटरेस्ट के हिसाब से ₹5,750 जमा करने होंगे।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment