200 KM रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक कार मात्र 95,800 रुपया में…

दोस्तों मैं आप सभी को कहूं कि आप एक मोटरसाइकिल की कीमत में एक फोर व्हीलर खरीद सकते हैं तो आपको कैसा लगेगा। हमें पता है कि बहुत सारे लोगों को यह मजाक लग रहा होगा लेकिन यह सच है। की आप मोटरसाइकिल की प्राइस में इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर बहुत ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। पहले 10000 ग्राहकों के लिए कंपनी की ओर से कीमत में कमी देखने को मिलेगा। उसके बाद इसकी कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। इसलिए यदि आप भी मोटरसाइकिल के अलावा या फिर मोटरसाइकिल की कीमत में इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

इस आर्टिकल में, मैं ऐसे इलेक्ट्रिक व्हीकल की चर्चा करने जा रहे हैं जिसकी नाम PMV Electric EaS-E यह भारतीय बाजार में एंट्री कर चुकी है जो की 2 सीटर के साथ आ रही है। इसके संपूर्ण डिटेल्स जाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

PMV Electric EaS-E car emi
PMV Electric EaS-E car emi

PMV Electric EaS-E फीचर

स्मार्ट गाड़ी में लोग स्मार्ट फीचर के बारे में तो जानना आवश्य पसंद करते हैं। इनमें भी स्मार्ट फीचर दी गई है। जिसमें आपको इस इलेक्ट्रिक कार में 200 किलोमीटर की रेंज मिलती है. साथ ही इसमें 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है. इसकी बैटरी को फुल चंर्गे करने में 4 से 5 घंटे का चार्जिंग समय लगता है.

स्मार्ट फैसिलिटी

कंफर्टेबल सीट, स्मार्टफोन चार्जिंग, कीलेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल, सीट बेल्ट रिमाइंडर डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टफोन चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट इत्यादि फीचर के अलावा आपको एडवांस फीचर देखने को मिल सकता है।

PMV Electric EaS-E Booking Details

आपका भी मन में यह खयाल अवश्य आया होगा कि हम इसे बुकिंग कैसे करें तो मैं बता दूं इसकी बुकिंग ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से आप आसानी से कर सकते हैं. कंपनी द्वारा यह खबर दिया गया है कि इस कार की बुकिंग 6000 हो चुकी है. यदि आप भी इसे बुकिंग करना चाहते हैं तो ₹2000 का टोकन अमाउंट पे करके इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

PMV Electric EaS-E Price

यदि इस कार की प्राइस की बात करें तो 4.79 लाख रुपये के साथ मार्केट में पेश की जाएगी। यदि आपके पास इसे खरीदने के लिए कम बजट है फिर भी आप इसे खरीद सकते हो वह कैसे आईए जानते हैं।

PMV Electric EaS-E EMI Plan 

ईएमआई प्लान की बात करें तो यदि आप 4 साल के लिए ईएमआई प्लेन पर इस वाहन को खरीदने हैं तो आपको 20% की दर से 95,800 डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जा सकते हैं। और प्रतिमाह 8% के इंटरेस्ट रेट से 4 साल तक आपको 9,355 चुकाने होंगे।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment