New year Offer: बस 5,999 रुपए में घर लाएं Honda Shine! जल्द खरीदें वरना पछताओगे.. इंटरनेट पर मचा धमाल

भारतीय बाजार में नया साल को लेकर काफी मात्रा में होंडा जैसे वाहन पर डिस्काउंट दी जा रही है. हम सभी को पता है कि अब नया साल के मात्र 5 से 7 दिन बच रखे हैं. यदि आप भी नए साल के ऑफर पर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो मैं बता दूं कि इस समय बहुत सारे लोग स्कूटर और बाइक खरीदने हैं 

क्योंकि होंडा कंपनी अपने कस्टमर को अच्छे-अच्छे ऑफर एवं डिस्काउंट दे रही है। यदि आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो बन रहे हमारे साथ क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको होंडा शाइन जैसी बाइक पर नगद डिस्काउंट, कैशबैक, इनवाइट फ्रेंड्स एवं ईएमआई के माध्यम से इस बाइक को कैसे खरीदें इसके ऊपर चर्चा करने जा रहे हैं।

Honda Shine new offer
Honda Shine new offer

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। हीरो होंडा कंपनी की ओर से एक ऑफर निकल गई है जिसमें पार्टिसिपेट करके एक चमचमाती बाइक नए साल की खुशी में अपने घर लेकर जाए। इस ऑफर को पाने के लिए हमें क्या करना होगा इसकी जानकारी प्राप्त करने के लिए अंत तक हमारे साथ बने रहे।

होंडा शाइन परफॉर्मेंस 

होंडा शाइन की परफॉर्मेंस की बात करें तो यह भारतीय ऑन रोड पर बहुत ही पावरफुल एवं आकर्षक देखने को मिलती है। इसकी सेगमेंट की बात करें तो यह 125 सीसी की आती है। होंडा शाइन एक ऐसी बाइक है जो की माइलेज के मामले में बहुत ही अच्छा परफॉर्म करती है। 

इसकी कीमत की चर्चा करें तो यह भारतीय बाजार में ₹90000 से शुरू होती है लेकिन वही इसकी ऑन ऑन रोड प्राइस की बात है तो 98 हजार रुपए है यदि आप इस नए साल के ऑफर पर खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹5000 रुपए तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसकी और अधिक जानकारी एवं डिस्काउंट के बारे में जानने के लिए आप अपने आसपास के  शोरूम जा करके इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

New Year Offer EMI Plan

खास डिस्काउंट के साथ आपको खास एमी प्लान भी दिए गए हैं यदि आपके पास पैसे नहीं है तो आप 5,999 रुपए डाउन पेमेंट करके 9.99% ब्याज दर से 3164 प्रतिमा 3 महीने तक चुकाने होंगे। यह एमी भारत के सभी शोरूम में उपलब्ध कराई गई है। 

Honda Shine Engine 

7500 आरपीएम पर 10. 59bhp और 6000 आरपीएम पर 11nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इसमें 123.94cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसकी माइलेज की बात करें तो यह आपको 55 से 60 के बीच देती है। इतना ही नहीं इसके टॉप स्पीड 102 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Honda Shine मुकाबला

भारतीय बाजार में उपलब्ध गाड़ियां जैसे TVS Raider 125,Bajaj Pulsar 125,Hero Super splendour इत्यादि से होती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment