जल्द लांच होगी 150 km रेंज वाली प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक! जानें कीमत व डिटेल्स

New Raptee Electric Bike: भारत के इलेक्ट्रिक बाजार का चाल चलन ज्यादा दिख रहा है। एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक बाइक वह स्कूटर बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑटोमार्केट में लॉन्च किया जा रहे हैं। आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस नई दिल्ली इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट में उतरने की तैयारी में लगे हुए हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Raptee इलेक्ट्रिक बाइक होगा।

Raptee Electric Bike के जबरदस्त प्रेमियम फीचर्स

Raptee इलेक्ट्रिक बाइक का एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को डेढ़ सौ किलोमीटर तक रेंज के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। बेहतर स्पीड और बेहतरीन फीचर्स के साथ इसे लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक को खासकर आज के युवाओं के लिए बनाया गया है। जो KICE इंजन बाइक को पीछे छोड़ना चाहते हैं। उनके लिए एक सुनहरा विकल्प हो सकता है। आईए जानते हैं, इस इलेक्ट्रिक अपकमिंग बाइक के बारे में पूरी जानकारी

New Raptee Electric Bike
New Raptee Electric Bike

यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर लोगों के मन में यह सवाल उठ गया होगा। कि आखिर यह कब तक भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। हां तो आपको बता दें कि वर्ष 2020 में ऑटो एक्सपो के दौरान इसकी पहली झलक को दिखला दी दिया था। आगे चलकर पैनेडेमिक सिचुएशन आई और लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा 0दिया गया। कंपनी का कहना यह है, की अगले वर्ष 2024 में ही इसे भारतीय मार्केट में संपूर्ण तरीके से लांच कर दिया जाएगा।

Raptee Electric bike की स्पीड

यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक में आपको काफी शानदार स्पीड देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसकी 135 km/h की टॉप स्पीड देखने को मिलेगा। जबरदस्त एक्सीलरेशन के साथ इस बाइक को आप केवल 3.5 सेकंड में जीरो से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड तक ले जा सकते हैं। सिंगल चार्ज पर इस में डेढ़ सौ किलोमीटर तक रेंज देने में यह बाइक बिलकुल सक्षम होगी।

भारतीय मार्केट में मौजूद कॉम्पिटिटर इस इलेक्ट्रिक बाइक को लांच कर दिया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक बाइक में फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। जिसकी मदद से आप इसे केवल 45 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज कर सकेंगे। बेहतरीन रेंज देने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक आपको बेहतरीन रीडिंग एक्सपीरियंस प्रोवाइड करेगी।

आधुनिक फीचर्स के तौर पर Raptee Electric इलेक्ट्रिक बाइक में टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम डिस्प्ले ,मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर्स, Cruse Control ,डिस्क ब्रेक ,पुश बटन स्टार्ट ,एलॉय व्हील्स ,कीलेस एंट्री इत्यादि दिए जा रहे हैं। इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी कंपनी के द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। लॉन्चिंग के बाद ही कीमत की पूरी डिटेल सामने आएगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment