सिर्फ़ 64 हज़ार रुपए में घर लाएं यह शानदार स्कूटर

Tvs ने सालों पहले भारत के बाजारों मे अपना TVS Jupiter scooter लॉंच किया था जिसने लॉंच होते ही Customer को अपनी तरफ मन मोहित कर लिया था। यह Scooter वर्ष 2023 के जनवरी महीने में TVS की ओर से सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन चुका है जिसकी जनवरी माह में ही 54484 यूनिट्स की बिक्री हुई है। यह बिक्री अपने आप मे ही एक अनोखा रिकार्ड है जिसने हाल ही मे लॉंच हुए TVS iqube को भी पीछे छोड़ दिया है। Tvs Jupiter की कीमत 69,990 रुपये से शुरू होती है जो कम बजट के भीतर ग्राहकों की पहली पसंद बन चुका है।

Tvs Jupiter के जबरदस्त फिचर्स

TVS Jupiter में ऐसे फीचर्स हैं जो इसे अपने सेगमेंट के अन्य स्कूटरों से अलग करते हैं। Jupiter में एलईडी हेडलैंप दिया गया है, जो रात मे बेहतर उजाला देता है।

Tvs Jupiter new year offer
Tvs Jupiter new year offer

स्कूटर एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है जो स्पीड, माइलेज और ट्रिप मीटर जैसी जानकारी प्रदर्शित करता है। साथ ही इसमें एक यूएसबी चार्जर भी है जिससे सवार अपने मोबाइल फोन को चलते-फिरते चार्ज कर सकते हैं। Jupiter का फ्रंट सस्पेंशन टेलिस्कोपिक है, जो उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी आरामदायक सवारी प्रदान करता है।

Tvs Jupiter की पॉवर और रेंज

TVS Jupiter मे 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो 7.3 hp की पॉवर और 8.4 Nm का टार्क जनरेट करता है। इंजन को CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। TVS Jupiter की सबसे आकर्षक विशेषताओं में से एक इसका माइलेज है। स्कूटर का दावा किया गया माइलेज 62 kmpl है जो 5.3-लीटर ईंधन टैंक के साथ 1 बार इन्धन मे 330 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment