आखरी मौका ! 7 सीटेट ग्रैंड विटारा पर मिल रही 4 लाख तक की डिस्काउंट! जल्दी खरीदें वरना पछताओगे…

हर नए साल पर हर एक कंपनी की ओर से कुछ खास प्रकार के ऑफर साथ डिस्काउंट देखने को मिलते हैं। इस नए साल 2024 पर आप सभी ग्राहकों के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियों जैसे सुजुकी, टाटा मोटर्स, हुंडई , स्कोडा एक गुड न्यूज़ लेकर आई है जिसमें काफी मात्रा में छूट देने जा रही है. यदि आप भी मौके में शामिल होकर अपने लिए फोर व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप एक सही स्थान पर आया है. यहां पर आपको जितने भी कंपनियां छूट दे रही है उसके बारे में व्याख्या किया क्या है। यदि आप भी नए साल को देखते हुए एक बंपर डिस्काउंट के साथ अपनी मनपसंद फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए लिखित है। 

Mahindra भारी डिस्काउंट

जैसा की आप सभी को पता है महिंद्रा अपने आप में एक बहुत बड़ी ब्रांड है। जिनके चर्चा करना कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि ऑलरेडी इसके बारे में सभी लोग जानते ही होंगे। महिंद्रा की ओर से नए साल को देखते हुए भारी मात्रा में डिस्काउंट दी जा रही है जिसमें महिंद्रा अपने लेटेस्ट को EC वेरिएंट पर ₹1.7 लाख पर भारी मात्रा में डिस्काउंट दिया है. इतना ही नहीं इसके नई लॉन्चिंग गाड़ी जैसे XUV400 ईवी के टॉप वैरियंट पर ₹4.2 लाख की डिस्काउंट, साथ ही बोलोरो नियो पर भी ₹95,000 से लेकर ₹1.2 लाख की छूट दे रही है।

Maruti Grand Vitara discount
Maruti Grand Vitara discount

Suzuki कंपनी ओर से डिस्काउंट

हम सभी को पता है कि शुरुआती समय में जितने भी फॉर व्हीकल लॉन्च किए गए थे उसमें ज्यादातर सुजुकी मारुति कंपनी का ही वाहन है। नए साल को देखते हुए सुजुकी कंपनी का दावा है की हम अपने कस्टमर के लिए सुजुकी जिमनी पर ₹2 लाख डिस्काउंट के साथ इस गाड़ी को मार्केट में पेश की है। बेस्ट सेलिंग कार की बात करें तो सुजुकी मारुति ग्रैंड विटारा 25 से 30 हजार तक की छूट देने जा रही है। Fronx पर भी 40 हजार के डिस्काउंट दिख रही है।

Hyundai

प्रीमियम एसयूवी टकसन पर हुंडई कंपनी की ओर से 1.5 लाख की छूट दी जा रही है। साथ ही की हुंडई 7 सीटर अल्काजार पर ₹35000 पेट्रोल वेरिएंट और ₹20000 डीजल वेरिएंट कार पर छुट दी जा रही है।

Skoda

नई एवं एडवांस टेक्नोलॉजी के स्टेटमेंट को देखते हुए Skoda बहुत सारे कार को मार्केट में लॉन्च की हुई है। इसके फ्लैगशिप SUV पर ₹2.66 लाख की छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं इसके अलावा kaushaq SUV पार्ट ₹1.25 लाख की छूट नए साल को देखते हुए दे रही है।

Tata motors 

Tata के जितने भी कार आज के मार्केट में लांच हुई है उसके बारे में क्या कहना. वह तो मार्केट में हमेशा तहलका मचाती रहती है। जिसमें हैरियर और सफारी शामिल है इन दोनों कर पर आपको ₹1.5 लाख डिस्काउंट दी जा रही है। साथी हम सभी के बीच पॉपुलर कर नेक्सोंन ईवी ₹2.5 लाख डिस्काउंट मिल रही है।

ध्यान देने वाली बात

जितने भी कंपनियां आज के समय में डिस्काउंट दे रही है वह एक नए साल के ऑफर के ऊपर दे रही है यदि आप इनमें से किसी गाड़ी को नए साल के बाद खरीदने हैं तो आपको मार्केटिंग प्राइस जितने पहले थे उतना ही पैसा चुकाने होंगे इस बात को ध्यान में रखें। 

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment