Ultraviolette F77: एक चार्ज में चलेगी करीब 350Km!आ गई इस सदी की सबसे शानदार लुक और अनोखे फीचर्स के साथ

Ultraviolette Automotive ने सोमवार को Ultraviolette F77 स्पेस Edition का परिचय किया, जो विद्युत दो-पहिये वाहनों की एक श्रेणी का निर्माण करने वाले एक शीर्ष निर्माता है। यह संस्करण ₹5.60 लाख (एक्स-शोरूम) में मूल्यित है और यह चंद्रयान-3 मिशन के एक श्रद्धांजलि के रूप में काम करता है, जो भारत की अद्वितीय अंतरिक्ष यात्रा को सलामी देता है।

Ultraviolette Automotive के अनुसार, F77 स्पेस संस्करण ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान और प्रौद्योगिकी से प्रेरणा ली है। इस मोटरसाइकिल की निर्माण में उन्नत इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रौद्योगिकी के साथ समकालीन विमानों में प्रयुक्त सामग्री का भी उपयोग किया गया है।

 Ultraviolette F77

इस मोटरसाइकिल की कीमत मानक मॉडल से अधिक है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹3.80 लाख (एक्स-शोरूम) है। F77 स्पेस संस्करण के लिए आरक्षण 27 अगस्त को शुरू होगा और इसका उत्पादन सीमित मात्रा में होगा। इस विशिष्ट संस्करण में अद्भुत गति और प्रदर्शन के साथ साथ ही ऊर्जा की दिशा में भी ध्यान दिया गया है। इसे एक चार्ज पर 307 किमी तक की दूरी प्रदान की जाती है और इसका मोटर 39.94 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न करता है।

यह पढ़ें:👉 TVS Creon: करीब दो दिनों में लॉन्च होगी TVS की ये इलेक्ट्रिक स्कूटी

0 से 60 किमी/घंटा तक की गतिवर्धन 2.9 सेकंड में होती है और इसकी उच्चतम गति 152 किमी/घंटा है।उल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव के सह-संस्थापक और सीईओ नारायण सुब्रमणियम ने बताया कि एफ77 स्पेस संस्करण उनके लक्ष्य का प्रतीक है – विज्ञान और प्रौद्योगिकी की सीमाओं को पार करना।

यह पढ़ें:👉 Hyundai Exter: काफ़ी बजट में आ गई है Hyundai की ये कार! 

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment