Hyundai Exter: काफ़ी बजट में आ गई है Hyundai की ये कार! शानदार लुक और बेजोड़ फीचर्स के साथ

Hyundai Exter ने पहले ही 50,000 बुकिंग्स जुटा ली है, जिनमें 75 प्रतिशत ग्राहक ऊपरी तीन ट्रिम्स में सनरूफ वाला विकल्प चुन रहे हैं। यह पांच ट्रिम्स में उपलब्ध है और आई10 निओस की तरहीन पॉवरट्रेन विकल्पों को पैक करता है। Hyundai Exter ग्रैंड आई10 निओस हैचबैक और वेन्यू के बीच की खाई को पूरा करती है। यह सनरूफ और फ्रंट और बैक डैश कैम जैसी सेगमेंट पहली फीचर्स को पैक करती है, जबकि यह छह एयरबैग्स को मानक समर्पण के रूप में प्रस्तुत करती है।

Hyundai Exter Details!

Hyundai Exter ने माइक्रो एसयूवी को ग्रैंड आई10 निओस में पाए गए वही 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन 83PS/114Nm के साथ सुसज्जित किया है। पांच-स्पीड मैनुअल मौजूद है, जबकि पांच-स्पीड एएमटी एक वैकल्पिक ट्रांसमिशन है। एक सीएनजी किट को पांच-स्पीड मैनुअल से जोड़ा गया है और उसकी आउटपुट CNG मोड में 69PS और 95.2Nm है। एक्सटर 1.2 लीटर मैनुअल पॉवरट्रेन के साथ 19.4kmpl और एएमटी गियरबॉक्स के साथ 19.2kmpl की माइलेज प्रदान करती है। CNG मोड में, इसकी ईंधन प्रदर्शन क्षमता 27.1km/kg है।

Hyundai Exter


Hyundai Exter पांच ट्रिम्स में उपलब्ध है: ईएक्स, एस, एसएक्स, एसएक्स(ओ) और एसएक्स(ओ) कनेक्ट। माइक्रो एसयूवी में एक 8-इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ, डिजिटाइज़्ड ड्राइवर की डिस्प्ले, कनेक्टेड कार फीचर्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल, और कीलेस एंट्री विथ पुश-बटन स्टार्ट सहित कई फीचर्स होते हैं।

एक सनरूफ और डैशकैम रिकॉर्डर एक्सटर की सेगमेंट पहली पेशकश हैं। इसकी सुरक्षा फीचर्स की सूची में छह एयरबैग्स (मानक), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस विद ईबीडी, और रियर पार्किंग सेंसर्स विथ कैमरा शामिल हैं।

हुंडई की माइक्रो एसयूवी टाटा पंच और मारुति इग्निस से टकराती है, जबकि वह रेनॉ किगर और निसान मैग्नाइट की कुछ ट्रिम्स से भी मुकाबला करती है। एक्सटर कीमत Rs. 5.99 लाख से (शोरूम दिल्ली) शुरू होती है। एक्सटर 17 वेरिएंट्स में उपलब्ध है और 9 रंग विकल्प हैं। एक्सटर पेट्रोल मॉडलों की कीमत Rs. 5.99 लाख से लेकर Rs. 10.09 लाख तक है। एक्सटर CNG मॉडलों की कीमत Rs. 8.23 लाख से शुरू होती है और शीर्ष CNG मॉडल की कीमत Rs. 8.96 लाख है। एक्सटर ऑटोमेटिक मॉडल्स की कीमत Rs. 7.96 लाख से शुरू होती है और उनमें से चुनने के लिए 5 वेरिएंट्स हैं।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment