मात्र 31,880 कीमत, 60KM रेंज, आ गया देश सबसे सस्ता Electric Scooter

Ujaas Ezy Electric Scooter!

मात्र 31,880 रुपए की कीमत में घर लाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, बैटरी 6 घंटे में हो जाती है फुल चार्ज, क्या आप किसी ऐसे स्कूटर कि तलाश में हैं जो कम दाम में हो और जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर हो. तो आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जो सिर्फ 31,880 रुपए की कीमत में मिल जायेगा.

और साथ ही साथ आपको इसमें सबसे अच्छी रेंज मिलेगी, जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर कि बात हम कर रहे हैं उस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में….

Ujaas Ezy Electric Scooter
Ujaas Ezy Electric Scooter
9,865 रुपए मंथली EMI में खरीदें Royal Enfield बाइक

60 km तक की शानदार रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पीड और रेंज की बात करें तो कंपनी के तरफ से इस बात का दवा किया गया है कि ये स्कूटर आपको 60 km तक की रेंज देगी. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 से 30 km के बीच होगी. इसमें लगी बैटरी 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी.

Name Of the electric ScooterUjaas Ezy Electric Scooter
रेंज60 km
स्पीड30 km
कीमत31,880 रुपए
Official WebsiteClick here

दमदार और माडर्न फीचर्स

बात करें इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की तो आपको इसमें कई सारे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं साथ ही साथ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर शॉर्ट ट्रिप के लिए सबसे अच्छा होगा. आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी लाइट स्ट्रिप डिस्प्ले जैसे कई सारे स्मार्ट फंक्शन भी मिलेंगे.

TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी बदलवाने का खर्चा, खरीदने से पहले जरुर जानें
gqFRD
Ujaas Ezy Electric Scooter

क्या हैं इसकी कीमत

अगर बात करें कीमत की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 31,880 रुपए एक्स होगी, आपको इसमें हर वो चीज़ मिलेगी जो शायद आपको बाकी के स्कूटर में कभी देखने को ना मिला हो. आपको इसमें फ़ास्ट चार्जिंग तक का ऑप्शन मिलता है. फ़ास्ट चार्जिंग के साथ इसका अट्रैक्टिव लुक और शानदार फिचर्स आपको इस स्कूटर को लेने पर मजबूर कर देगा. जो की काफी बेहद जाना जाता हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment