9,865 रुपए मंथली EMI में खरीदें Royal Enfield बाइक

Royal Enfield Bike!

देश के टू- व्हीलर सेक्टर में रॉयल एनफील्ड बाइक एक लंबी रेंज वाले सेगमेंट का हिस्सा है। इसमें 150 सीसी से लेकर 650 सीसी तक की रॉयल एनफील्ड बाइकें मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनमें से एक है रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650। यह बाइक शानदार लुक्स और दमदार इंजन के लिए फेमस है। अगर आप नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। इसमें आपको क्या-क्या खास मिल रहा है, इसकी कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी के बारे में बात करते है।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 फाइनेंस प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के हिसाब से, आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए 3,89,275 रुपये तक का लोन ले सकते हैं, और मिनिमम डाउन पेमेंट के लिए 35,000 रुपये जमा करना होगा। महीने की ईएमआई 9,865 रुपये तक होगी, और लोन को 3 वर्षों में चुकाना होगा।फाइनेंस प्लान की जानकारी के बाद, अब रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के इंजन और माइलेज की बात करते हैं।

RE Continental GT 650 emi plan
RE Continental GT 650 emi plan

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 इंजन और माइलेज

अगर इस रॉयल एनफील्ड में इसकी इंजन के बारे में बात करी जाए तो इस बाइक में 648 सीसी का 2 सिलेंडर इंजन है,जो काफी दामदार और शानदार इंजन के रूप में जाना जाता हैं। और साथ ही साथ इसकी पावर की बात करी जाए तो इसमें 47.65 PS की पावर और 52.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। और एक मज़ेदार की बात यह हैं की इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स भी है। जो काफ़ी अच्छे रूप में जानी जाती हैं।

Name of the bikeRoyal Enfield Bike
माइलेज25 kmpl
पीक टॉर्क52.3 Nm
पावर47.65 PS
Official Website Click HereClick here

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 ब्रेकिंग सिस्टम

अगर बात इसकी ब्रेकिंग सिस्टम की करी जाए तो इस रॉयल एनफील्ड बाइक के आगे और पिछले वाले चके में डिस्क ब्रेक है,और साथ ही साथ इस रॉयल एनफील्ड बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी है। यह सिस्टम काफी अच्छा सिस्टम हैं,आपके सेफ्टी के लिए।

haebfv
Royal Enfield Bike

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 कीमत

अगर इसकी क़ीमत की बात की जाए तो इस बाइक की कीमत 3,39,000 रुपये से शुरू होती है और ऑन रोड पर 3,47,189 रुपये तक पहुंचती है। इसमें आपके लिए एक और सुविधा दी गई हैं,जैसे अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास पैसों की कमी है, तो आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए भी इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment