₹5000 डिस्काउंट के साथ ले जाएं TVS NTORQ 125 अपने घर बिना सोचे आखरी ऑफर..?

हाल फिलहाल हो रहें Makina Auto Show में TVS NTORQ 125 बहुत ही अच्छे परफॉर्म कर रहे हैं। इस स्कूटर का निर्माण करने में सिग्नेचर डीआरएल का उपयोग किया गया है। यह अन्य सभी बाइक में से एक है जो ओला जैसे बाइक को बिट कर देता है। इतना ही नहीं यह बाइक आज के मार्केट में अपना संपूर्ण तरीके से कब्जा बनाते जा रहा है। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को ड्राइविंग करने के लिए खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। 

TVS NTORQ 125 Bike Intro 

TVS NTORQ 125 Bike: के प्रोड्यूसर का कहना है कि यह लोगों के बीच अपनी आकर्षक उपस्थिति के कारण पसंदीदा बनते जा रहा है। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक के शौकीन है और इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए इसके महत्वपूर्ण बिंदुओं पर नजर डालते हुए इस बाइक को खरीदने से लेकर माइलेज, फीचर एवं एडवांस टेक्नोलॉजी के ऊपर इस आर्टिकल के माध्यम से चर्चा करने जा रहा हूं। तो बन रहे हमारे साथ अंत तक।

TVS NTORQ 125 offer
TVS NTORQ 125 offer

Race Edition बाइक फीचर

इसमें पैनल आसमानी एवं ब्लू कलर के दी जाती है जो की दिखने में काफी आकर्षित लगता है। साइड पैनल में एंटार्क 125 का लोगों देखने को मिलेगा। इसके खास फीचर है कि इसके इंजन को ठंडा रखने के लिए एयर फैन दी गई है। वह भी एल्यूमिनियम एडजेस्टेबल के साथ इसमें आपको सेफ्टी कंफर्टेबल भी दी गई है जो कि आपको ड्राइविंग करते वक्त किसी भी परेशानी से मुक्त करेगी। 770 एमएम की सेट ऐड मिलती है। डिस्प्ले के नीचे आपको 165 की ग्राफिक मिलती है। 

Also Read: अब खरीद लाओ यह Maruti Car! मिल रहा है ₹65000 डिस्काउंट के साथ..?

एडवांस्ड फीचर

एडवांस टीचर के तौर पर इस बाइक में आपको ब्लैक वाइजर, ग्लौसी इंडिकेटर, एस आई ग्लासी, एंटार्क एडिशन, जीटीए आई की ब्रांडिंग, 125 ग्राफिक्स, एटीएफ आई, ड्यूल रेड कलर, बेस्ट बिल्ड क्वालिटी दी गई है। इस बार की खास फीचर यह है कि इसमें डिस ब्रेक दिया गया है। वह भी 220 एमएम की, फ्रंट में 100  80 का ट्यूबलेस टायर, टेलिस्कोप सस्पेंशन, हाइड्रोलिक टेंपर के साथ मार्केट में पेश की गई है। यह स्कूटर 6 वेरिएंट में मार्केट में उपलब्ध है जिसमें लाल, आसमानी, ग्रे कलर और ब्लैक कलर उपलब्ध है। इसके निचले भाग में टीवीएस रेसिंग का स्टीकर कारबन टच फिनिशिंग देखने को मिलती है।

Also Read: ₹70,000 हजार प्राइस के साथ लॉन्च होगी Honda Activa 7G, जानें माइलेज, फीचर्स और प्राइस…

डिस्काउंट एवं कीमत

नए साल को देखते हुए कंपनी की ओर से आप सभी कस्टमर को संतुष्ट करने के लिए TVS NTORQ 125 पर ₹5000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर को नए साल के देखते हुए कंपनी के द्वारा लांच की गई है। इसकी कीमत के चर्चा करें तो 85,133 रुपए से 1,05,488 रुपए नगद खरीद पर चुकाने होंगे। यदि आप नऐ साल के ऑफर पर खरीदना चाहते हैं तो आपको लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। 

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment