अब खरीद लाओ यह Maruti Car! मिल रहा है ₹65000 डिस्काउंट के साथ..?

Maruti Suzuki Ignis Discount offer: यदि नए साल पर आपका भी प्लान गाड़ी खरीदने का है तो यह आपके लिए बेहतर मौका हो सकता है. क्योंकि अभी इस समय प्रत्येक वाहन पर आपको अच्छे खासे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। तो याद रखें कि ऐसे डिस्काउंट को अपने हाथ से छूटने न पाए क्योंकि मौके तो बहुत आते हैं लेकिन खास मौके तो एक बार आते हैं। तो इसीलिए अब कार को खरीदने का आखिरी मौका बच रखा है।

नए साल को आने में 8 से 10 दिन बच रखे हैं। यदि आपका नये साल में कुछ प्लान बनाकर रखे हैं और वह पाना चाहते हैं। तो देर ना करें जल्द ही उसे पाने का प्रयास करें। क्योंकि हमें पता है कि ऐसे नए साल आते जाते रहते हैं तो एक बार फिर से मन लगाकर अपनी क्षमता को एक ओर आकर्षित करें। यदि आप भी नए साल पर कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको नीचे कुछ लिस्ट दिए हैं उसके अनुसार आप अपने कार को खरीद सकते हैं क्योंकि ऐसे कार पर ज्यादा मात्रा में डिस्काउंट दी जा रही है।

Maruti Suzuki Ignis Discount offer
Maruti Suzuki Ignis Discount offer

मारुती इग्निस पर मिल रहा डिस्काउंट

ऑटोमोबाइल कंपनी का मानना है कि हमारे पास जितने भी स्टॉक बच रखे हैं उसे मार्केट में नए साल से पहले पेश किया जाए। यदि आप इन वाहन को नए साल से पहले खरीदते हैं तो आपको काफी मात्रा में डिस्काउंट दिया जाएगा क्योंकि यह स्टॉक अभी डीलर के पास अवेलेबल है वही स्टॉक की जो ही कमी होगी तभी इसकी रेट में बढ़ोतरी कर दी जाएगी। ईयर एंड discount में एक नाम मारुती इग्निस का है. कंपनी प्रीमियम हैचबैक कार पर ₹6000 तक का डिस्काउंट दे रही है। इतना ही नहीं इसके साथ ग्राहक को बोनस गिफ्ट, एक्सचेंज फायदे, कैशबैक इत्यादि ऑफर कर रही है।

हम कैसे पाए इस डिस्काउंट को

डिस्काउंट की बात करें तो आपको मारुती इग्निस पर ₹10000 से ₹15000 की नगर डिस्काउंट दी जाएगी। वहीं अगर कैश डिस्काउंट की बात करें तो आपको ₹40,000 से ₹50,000 के बीच दी जाएगी। ₹15000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 10 हज़ार रुपए का कॉरपोरेट discount मिल रहा है.

इतना ही नहीं यदि आप इसे ईएमआई के माध्यम से खरीदना चाहते हैं तो आपको कम ब्याज चुकाने होंगे यह ऑफर आपको 1 जनवरी तक ही मिलेगा उसके बाद इस ऑफर को बंद कर दी जाएगी। यदि आप 1 जनवरी के बाद किसी भी प्रकार की कंपनी का कार खरीदते हैं तो उस पर ज्यादा मात्रा में डिस्काउंट नहीं दी जाएगी इस बात को हमेशा ध्यान रखें। 

मारुति इग्निस फीचर एवं कीमत 

इसमें फाइनल में पैनल में एलईडी इंटीग्रेटेड, इसमें 83PS का पावर दिया गया है जो की 113Nm का टर्क जेनरेट करता है. इसमें पांच स्पीकर का इस्तेमाल किया गया है। 7 वेरिएंट के साथ यह कार को उपलब्ध कराई गई है। इस कार की फुल स्पीड 220 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह 0 से 100 कि स्पीड के लिए मात्र 3.5 सेकंड समय लेती है। भारत में इसकी ऑन रोड प्राइस की बात करें तो यह आपको मात्र 8.16 लाख उपलब्ध कराई गई है। तो देर किस बात की जाए फटाफट इस बुक करके अपने घर मंगवाए।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment