स्टॉक हटाओ सेल! CNG कारों पे मिल रहा 2 लाख तक डिस्काउंट, मारुति से टाटा तक शामिल

CNG Cars Discount offer: यदि आप भी नए साल के ऑफर पर सीएनजी वाहन की तलाश कर रहे हैं नए ऑफर के साथ खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आप सही जगह पर आए है यहां आपको सीएनजी इलेक्ट्रिक व्हीकल की संपूर्ण जानकारियां दी गई है जिसमें आपको भारी मात्रा में डिस्काउंट दी गई है. मैं बता दूं कि अभी टाटा,हुंडई मारुति जैसी कंपनियां भारी मात्रा में डिस्काउंट कस्टमर के साथ पेश कर रही है। यदि आप इस इलेक्ट्रिकल शौक खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹25000 से ₹40000 के बीच नगर डिस्काउंट दी जाएगी। साथ में इसका वेरिएशन पीरियड काफी ज्यादा होने वाला है।

यदि आप ही अपने लिए सीएनजी कर खरीदना चाहते हैं तो अब ज्यादा वक्त ना गवाएं क्योंकि नए साल को देखते हुए भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन को बहुत ही मात्रा में छूट दी जा रही है। हमें पता है कि सीएनजी का प्लान व खरीदारी दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। लेकिन इस समय प्रत्येक सीएनजी वाहन तगरा डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट केवल इसी महीने के लिए बेड है। यदि आप अगले महीने किसी भी इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदने हैं तो आपको पहले वाला प्राइस की घोषणा कर दी जाएगी। 

CNG Cars Discount offer
CNG Cars Discount offer

इलेक्ट्रिक व्हीकल परफॉर्मेंस 

भारत में नए साल को देखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल के ऊपर तहलका मची हुई है। इस नए साल की खास बात है कि इसमें सभी कंपनियां एक साथ मिलकर डिस्काउंट देने का वादा कर रही है। यदि आप ही इस नए साल के मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो जल्दी अपने आसपास के डीलर या फिर ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से इलेक्ट्रिक व्हीकल की खरीदारी कर सकते हैं।

सुजुकी मारुति इलेक्ट्रिक व्हीकल पर डिस्काउंट एवं फीचर 

सुजुकी मारुति
सुजुकी मारुति

मीडिया रिपोर्टर अनुसार की सुजुकी मारुति लगभग सभी गाड़ियां पर स्टीम प्रकार के फीचर उपलब्ध कराती है जिसमें  0 आरपीएम पर 74bhp की शक्ति और 19.2kWh आरपीएम पर 61 bhp की पीक टॉर्क जनरेट करती है। 24kWh मोटर के साथ बेस्ट बैट्री ऑप्शन दिया गया है। बेहतर ऑप्शन के साथ इन सभी गाड़ियों को डॉलर के माध्यम से फीचर किया जा रहा है। 

एडवांस्ड फीचर

सेफ्टी बेल्ट, किड्स सेफ्टी सेट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बेस्ट बैट्री बैकअप, मैन्युअल रिमोट, 10.2 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, वॉइस एसिस्ट, नेवीगेशन सिस्टम, चार्जिंग यूएसबी, स्मार्टफोन ट्राइपॉड सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर आने की संभावनाएं हैं।

यदि आप इसे डाउन पेमेंट करके खरीदना चाहते हैं तो आपको 30 से 40 हजार तक की डिस्काउंट दी जाएगी। इसकी खास बातें की यदि आप नए साल के ऑफर पर सीएनजी सस्ती रेट है एमी प्लेन पर खरीदना चाहते तो आपको बहुत ही कम परसेंटेज प्रतिमाह चुकाने होंगे।

टाटा कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल पर डिस्काउंट एवं फीचर 

tata altroz cng
टाटा cng

टाटा कंपनी का तो क्या ही कहना है यह तो 1 लाख से 20 लाख के बीच जो भी गाड़ी मार्केट में पेश की है उनमें परसेंटेज छूट दे रही है वह अभी नए साल के देखते हुए इन्होंने यह भी बताया कि यदि नए साल का ऑफर कोई भी कस्टमर गाड़ी खरीदने हैं उसे काफी मात्रा में डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ उन्हें कैशबैक एवं गिफ्ट हमारे कंपनी के द्वारा दी जाएगी।

इंजन फीचर

टाटा के सभी गाड़ियों में साधारण फीचर यानी पैनल में एलईडी लाइट रियल पावर 113Nm 4400-9000rpm, 83PS पावर, 8 पावर स्पीकर, चार से 500 की रेंज से 7 वेरिएंट के साथ मार्केट पर उपलब्ध कराई गई है।

यदि आप इलेक्ट्रिक विकास खरीदने का मन बना रहे हैं तो अपने आसपास के डीलर संपर्क करके इस उसे सिस्टम डिटेल्स के बारे में अच्छे तरीके से जाने और एक चमचमाती गाड़ी अपने घर लाएं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment