हर किसी को दीवाना बना रहा यह 300 Km राइडिंग रेंज वाला Rivot NX 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Rivot NX 100 Electric Scooter!

इलेक्ट्रिक स्कूटर ने भारतीय बाज़ार में अपना असर दिखाते हुए बहुत सारी कंपनियां अनेक प्रकार के फीचर्स वाले स्कूटरों को बाजार में लॉन्च कर रही हैं। इस टॉप से, एक प्रमुख कंपनी ने रिवोट NX100 नामक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है, जिसमें बेहतरीन रेंज और नवीनतम तकनीकी फीचर्स हैं। इसके फीचर को जानने के लिए हम इस लेख के द्वारा जानेंगे।

Rivot NX 100 की फीचर्स

इसकी फीचर्स की बात करी जाए तो इस रिवोट NX100 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने दिखाया है कि इसमें आपको 300 Km तक की रेंज मिलती है। इसमें तीन बैट्री पैक वाले वेरिएंट भी हैं, जिनमें आपको बहुत एक्सट्रा फीचर्स, जैसे कि एलइडी हेडलाइट, हैवी बूट स्पेस, और मल्टीपल कलर ऑप्शन मिलते हैं।

Rivot NX100 Electric Scooter Comes with 300km Range
Rivot NX100 Electric Scooter Comes with 300km Range

फेस लॉक की नई फीचर्स

अगर बात इसकी फेस लॉक की करी जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक कैमरे का फंक्शन शामिल है, जो सेफ्टी में नई दिशा देता है। साइड स्टैंड के पास सेंसर का अद्वितीय उपयोग आपको इसे लॉक करने और खोलने की सुविधा प्रदान करता है, पैटर्न लॉक या फेस लॉक के साथ।

केवल ₹1500 की सस्ती EMI में खरीदें Benling Falcon इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स
Name of the electric scooterRivot NX 100 Electric Scooter
टॉर्क 150 Nm
रेंज300 Km
कीमत89,000 रुपए
Official WebsiteClick here

चार्जिंग का समय कितना हैं?

अगर बात इसकी चार्जिंग की करी जाए तो हम आपको बता दे की इस रिवोट NX 100 में उपलब्ध बैटरी को आप अगर नॉर्मल चार्जर से चार्ज करते हैं। तो आप मात्र 4 घंटे में चार्ज कर सकते हैं, और यदि आपके पास फास्ट चार्जर हैं। तो आप और भी तेजी से चार्ज कर सकते हैं। जो की काफी समय का बचत भी होगा। और साथ ही साथ बहुत देर तक चार्ज भी टिकेगी।

fERRWF
Rivot NX 100 Electric Scooter

Rivot NX 100 की कीमत

अगर बात कीमत की करी जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 89 रुपए से शुरू होकर 1.39 लाख रुपए तक है, अनेक प्रकार के वेरिएंट्स के आधार पर। आप इसे मासिक किस्तों में भी खरीद सकते हैं। जो की काफी सस्ते रूप में जाना जाता है।

मात्र 18,330 रुपए में बनाएं Honda Activa को इलेक्ट्रिक, पेट्रोल का झंझट ख़त्म
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment