मात्र 18,330 रुपए में बनाएं Honda Activa को इलेक्ट्रिक, पेट्रोल का झंझट ख़त्म

Honda Activa Electric Convert!

इलेक्ट्रिक युग में कौन अधिक खर्च करना चाहेगा, और जब घर में पहले से बाइक हो, तो कोई भी इसे चाहेगा। पुरानी बाइक को बेचकर नई खरीदना मुश्किल होता है। अगर पुरानी बाइक कीमत में नई बाइक मिल जाए, तो कोई भी इसे खरीदेगा। सभी कम कीमत की बाइकें चाहते हैं।

अब आप अपने पुराने बाइक और स्कूटर को इलेक्ट्रिक में बदल सकते हैं। हम आज होंडा एक्टिवा के बारे में बात करेंगे। इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक बनाने के लिए सिर्फ 18,000 रुपये का खर्च होगा। चलिए, इसके बारे में और बातें करते हैं।

Honda Activa Electric Convert
Honda Activa Electric Convert

अपनी पुरानी एक्टिवा को इलेक्ट्रिक एक्टिवा में कैसे बदलें

GoGoA1 कंपनी ने इलेक्ट्रिक कन्वर्शन किट के ऑप्शन के रूप में हाइब्रिड और कंप्लीट इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने का विकल्प प्रदान किया है। अगर आप होंडा एक्टिवा को हाइब्रिड इलेक्ट्रिक बनाते हैं, तो इसकी कीमत सिर्फ 18,330 रुपये है, जो GST के बाद 23,000 तक पहुँच सकती है।

इस किट को एक बार लगवाने पर आपको तीन साल तक बिल्कुल मुफ्त सेवाएं मिलेंगी। यह स्कूटर की स्पीड या प्रदर्शन में कोई दिक्कत नहीं आएगी, बल्कि आपको बेहतर रेंज भी मिलेगी।

Name of the electric scooterHonda Activa
रेंज100 Km
पॉवर1200W
कीमत18,330 रुपये
Official WebsiteClick here

एक्टिवा की इलेक्ट्रिक रेंज

अगर इसकी रेंज के बारे में बात करे तो इस स्कूटर की रेंज 60W और 1200 W पावर के साथ है, जो BLDC हब मोटर के कारण है। यह एक सिंगल चार्ज में 100 Km तक की रेंज देता है। आप इसे आज ही बुक कर सकते हैं और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि यह RTO द्वारा अनुमोदित है।

vdcfvb
Honda Activa Electric

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक किट और कीमत

यह इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट हाइब्रिड और कंप्लीट इलेक्ट्रिक दोनों फॉरमैट में उपलब्ध है, और इस किट की कीमत के बारे में बात करी जाए तो इसकी कीमत 18,330 रुपये है, GST के बाद 23,000 रुपये तक पहुँच सकती है। जिसमें GST और शिपिंग चार्जेज शामिल हैं।

इसे होंडा एक्टिवा के पुराने मॉडल में इंस्टॉल किया जा सकता है। इसे होंडा एक्टिवा के पुराने मॉडल में इंस्टॉल करना संभव है। कंपनी का दावा है कि यह कन्वर्जन किट उन सभी स्कूटरों के लिए उपयुक्त है जिनमें 10 इंच का रियर व्हील इस्तेमाल किया गया है। इसे ऑर्डर करने और घर पर मंगवाने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

GoGoA1 इलेक्ट्रिक स्कूटर किट में 60V और 1200W की पॉवर का हाई इफिशिएंसी BLDC हब मोटर होता है। जो रिजेनरेटिंग सिन वेब कंट्रोल और रिस्ट थ्रोटल के साथ आता है। यह मोटर केवल पुराने होंडा एक्टिवा मॉडल में ही इंस्टॉल किया जा सकता है, यानी कि इसे नवीनतम एक्टिवा 6G में लगाया नहीं जा सकता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment