खरीदें Honda Activa मात्र 8,500 रुपए में, इसके साथ लोन भी मिलेगा

Honda Activa!

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने त्योहारी सीजन से पहले अपने प्रमुख स्कूटर एक्टिवा का नया लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. इस नए होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन में 2 वेरिएंट्स हैं – डीएलएक्स और स्मार्ट, जिनकी कीमतें 80,734 रुपये और 82,734 रुपये क्रमशः हैं. इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है और यह लिमिटेड एडिशन देशभर के होंडा रेड विंग डीलरशिप पर उपलब्ध होगा. यह स्कूटर टीवीएस जुपिटर और हीरो प्लेजर के साथ प्रतिस्पर्धा करता है.

डिजाइन

नया होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन आता है जिसमें विजुअअल एन्हांसमेंट के साथ बेहतर डार्क कलर रंग थीम और ब्लैक क्रोम एलिमेंट्स शामिल हैं, साथ ही बॉडी पैनल पर नई पट्टियां भी हैं. इसमें 3डी प्रीमियम ब्लैक क्रोम गार्निश है और रियर ग्रैब रेल में बॉडी कलर डार्क फिनिश है. नया होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन में मैट स्टील ब्लैक मेटालिक और पर्ल सायरन ब्लू जैसे आकर्षक कलर ऑप्शंस हैं. DLX वेरिएंट में अलॉय व्हील होते हैं, जबकि टॉप-स्पेक वेरिएंट में होंडा की स्मार्ट की जा रही है.

Honda Activa Price
Honda Activa Price

पावरट्रेन

इस स्कूटर को चालित करने के लिए एक 109.51cc, सिंगल-सिलेंडर, BSVI OBD2 कंपलाइयंट PGM-FI इंजन दिया गया है, जो 7.64bhp पॉवर और 8.9Nm का टॉर्क प्रदान करता है. कंपनी इस स्कूटर पर 10 साल के वारंटी पैकेज की भी पेशकश कर रही है, जिसमें 3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल का ऑप्शनल एक्सटेंड शामिल है.

3,114 रुपये की EMI में घर लाएं Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर
Name of the electric scooterHonda Activa
टॉर्क8.9Nm
पॉवर7.64bhp
कीमत100000 रुपये
Official WebsiteClick here

क्या है? लॉन्च डेट

जो लोग लंबे समय से होंडा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन में आने का इंतजार कर रहे थे, अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। जल्द ही कंपनी इसे भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार (Indian automobile market) में लॉन्च करने वाली है।

स्कूटी की कीमत में मिल रही Electric Car! Nano से भी छोटी है यह कार

हालांकि कंपनी की ओर से अभी फाइनल डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अगर आप अपनी होंडा एक्टिवा को इलेक्ट्रिक में बदलना चाहते हैं तो पिछले साल से ऐसा बदलाव बड़े जोर-शोर से किया जा रहा है।साथ ही साथ आपको 8,500 की ईएमआई पर आप इसे जेनरेट कर सकते हैं।

Untitled design 13
Honda Activa

किफायती कीमत और फीचर्स

इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। अगर इसकी कीमत और फीचर्स की बात करे तो बता दें कि कंपनी ने अभी तक इसके फीचर के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है। ऑटो एक्सपर्ट्स के मुताबिक होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक वर्जन की कीमत 100000 रुपये के आसपास रहने वाली है। इसके ऑन-रोड कीमत में आपको अंतर देखने को मिल सकता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment