स्कूटी की कीमत में मिल रही Electric Car! Nano से भी छोटी है यह कार

Yakuza Karishma!

हम सभी जानते हैं कि एक के बाद एक इलेक्ट्रिक कारें आ रही हैं। वैसे भी आजकल हर कोई पेट्रोल और डीजल को छोड़कर इलेक्ट्रिक कारों पर स्विच कर रहा है। अभी हाल ही में हम जिस कार के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम याकूजा करिश्मा ईवी है। इसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई जा रही है. आइए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yakuza Karishma Features

आपकी जानकारी के लिए इसकी फीचर्स के बारे में बता दे कि याकूजा करिश्मा एक 3 सीटर इलेक्ट्रिक कार होगी। इसके लुक और डिजाइन की बात करें तो यह लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। जहां तक फीचर्स की बात है तो यह वास्तव में आपको एलईडी डीआरएल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, चौड़ी ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड एलईडी टेललैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर जैसी कई सुविधाएं देता है। इतना ही नहीं, इसमें आपको सनरूफ, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्पीकर, ब्लोअर, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Yakuza Karishma Electric car
Yakuza Karishma Electric car
Name of the SUVYakuza Karishma
रेंज60 Km
बैटरी60v42ah
कीमत1.75 लाख
Official WebsiteClick here

Yakuza Karishma Battery, Range

याकूजा की इलेक्ट्रिक कार में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 60v42ah की बैटरी दी गई है। अब आते हैं दायरे पर. मान लीजिए कि आप इसे एक बार फुल चार्ज करते हैं तो आप 50-60 Km की दूरी आसानी से तय कर सकते हैं। दरअसल, कार को 0 से 100 फीसदी तक चार्ज होने में 6-7 घंटे का समय लगता है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक कार को चार्ज करेंगे तो इसमें असल में टाइप 2 चार्जर दिया जाएगा।

Untitled design 7
Yakuza Karishma

Yakuza Karishma Price

जहां तक कीमत की बात है तो हीरो करिज्मा एक्सएमआर की भारत में कीमत असल में 1.75 लाख रुपये है। अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि याकूजा करिश्मा की कीमत मोटरसाइकिल से काफी कम है। तो अगर आपको यह कार पसंद है तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment