3,114 रुपये की EMI में घर लाएं Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ather 450S Electric Scooter !

ऐथर एनर्जी कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर, ऐथर 450 एक्स और ऐथर 450 एस, भारतीय बाजार में उच्च बिक्री रिकॉर्ड कर रहे हैं, और इन्हें वित्त पर लेना एक सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। सिर्फ 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ, इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप अपने घर में ला सकते हैं।

Ather Electric Scooter Down Payment Loan EMI

प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में, ऐथर एनर्जी ने अपनी पहचान बना ली है और यह ओला इलेक्ट्रिक, टीवीएस, और बजाज जैसी कंपनियों के मॉडल्स को टक्कर दे रही है। तो यदि आप ऐथर के 450एक्स या 450एस मॉडल्स में से किसी एक को खरीदने का विचार कर रहे हैं और इसे वित्तिक योजना से लेना चाहते हैं, तो यह जानकारी आपके लिए है।

Ather 450S Electric Scooter emi downpayment
Ather 450S Electric Scooter emi downpayment

सिर्फ 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ, आप ऐथर इलेक्ट्रिक स्कूटर को वित्तिक योजना से लेने का विचार कर सकते हैं। इसके बाद, आपको लोन कितना मिलेगा और ब्याज दर के साथ ईएमआई कितनी होगी, यह सभी जानकारी देखें।

Name of the electric scooterAther Electric Scooter
टॉर्क 22 Nm
रेंज115 Km
कीमत1.29 लाख
Official WebsiteClick here

ऐथर 450 एक्स लोन डाउन पेमेंट ईएमआई डिटेल्स

कंपनी ने ऐथर एनर्जी के प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर 450एक्स के 3.7 kWh थर्ड जेनरेशन वेरिएंट की एक्स शोरूम मूल्य को 1.29 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत को 1,34,240 रुपये तय किया है। इस प्रकार, आप यदि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ वित्तिक योजना से लेते हैं, तो बाद में आपको 109290 रुपये का ऋण लेना होगा।

Hero का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 Km रेंज के साथ मचाया तहलका

यदि लोन की अवधि 3 वर्ष है और ब्याज दर 9 प्रतिशत है, तो आपको अगले 36 महीनों के लिए प्रति महीने 3,475 रुपये के अनुसार ईएमआई देनी होगी। ऐथर के सबसे महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर को वित्तिक योजना से लेने पर, आपको लगभग 16 हजार रुपये का ब्याज देना होगा।

Untitled design 15
Ather Electric 450S Scooter

किफायती कीमत

ऐथर 450एस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपये है और ऑन-रोड कीमत 1,22,920 रुपये है। इस कम-कीमत वेरिएंट को 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ वित्तिक योजना से लेते हैं, तो बाद में आपको 97,920 रुपये का ऋण लेना होगा।

स्कूटी की कीमत में मिल रही Electric Car! Nano से भी छोटी है यह कार

यदि आप 9 प्रतिशत की ब्याज दर के साथ इसे 3 साल के लिए वित्तिक योजना से लेते हैं, तो आपको आने वाले 3 वर्षों के लिए प्रति महीने 3,114 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

ऐथर 450एस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपको 14 हजार रुपये से अधिक ब्याज का भुगतान करना पड़ेगा। आपको यह ध्यान दिलाना महत्वपूर्ण है कि ऐथर इलेक्ट्रिक को वित्तिक योजना से पहले शोरूम में जाकर सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त कर लें।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment