Ola की खटिया खड़ी करने आ रही हैं नई बजाज ब्लैड ई-स्कूटर, रेंज और फीचर्स आपको कर देंगे हैरान

Bajaj blade ev scooter!

बाजाज ब्लेड ई-स्कूटर: जैसा कि हम सभी जानते हैं, हमारे भारतीय बाजार में बजाज ने केवल एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी कीमत बहुत ज्यादा है। लेकिन बजाज कम्पनी ने अपनी नई स्कूटर बजाज ब्लेड ई स्कूटर को लॉन्च करने वाली है,जो मॉर्डन फीचर्स से लैस हैं। साथ ही इसका बजट बहुत की कम रखा जाएगा,जिसे हर कोई खरीद सकता है। तो चलिए, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ डिटेल में जानते हैं..

बैटरी परफॉमेंस भी होगी, लाजवाब

अब अगर बात इसमें दी गईं बैटरी की करे तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें 50.4 V/60.4 Ah से अधिक क्षमता वाला बैटरी पैक होने की उम्मीद है। इसमें कंपनी द्वारा लिथियम बैटरी का उपयोग किया जाएगा, जो एक हाई क्वालिटी की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलेगा जो बेहतर टॉर्क और पावर जेनरेट करेगा। साथ ही इसकी लगभग 75 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड हो सकती है।

Bajaj Blade Ev Scooter
Bajaj Blade Ev Scooter

इसके साथ ही बजाज का यह स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 100km आसानी से चल सकता है। और इसकी रेंज लगभग 200 किलोमीटर की तक की हो सकती हैं। और इसकी बैटरी को चार से पांच घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

Discount Offer: इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें मात्र 999 रुपए में, मिलेगा 100 Km रेंज
Name of the electric scooterBajaj blade ev scooter!
रेंज200 Km
स्पीड75 Kmph
क़ीमत1.50 लाख
Official WebsiteClick here

मार्डन फीचर्स से हैं लैस

अब बात इसमें दी जाने वाली फिचर्स की करे तो बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हेलमेट के साथ साथ, लैपटॉप रखने के लिए भी अधिक स्थान होगा। इसके अलावा, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक भी दिखने को मिलेगा जो यात्री को बेहतर सुरक्षा देगा। इसके साथ ही, मोबाइल कनेक्ट, रिमोट स्टार्ट, आदि जैसी सभी मार्डन फीचर्स भी मिलेंगी।

Yamaha Rx100 का दिखा नया लुक! किफायती कीमत में होगा उपलब्ध

वर्तमान में, कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट, वितरण और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कहा जा रहा है कि इसकी शुरुआती क़ीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू होकर मार्केट में उपलब्ध होगा और इसमें कई कलर ऑप्शन के साथ एलॉय व्हील्स भी देखने को मिलेगा।

सिर्फ 44 हजार देकर घर लाएं होंडा की New बुलेट बाइक, फीचर्स है बेहद कमाल
Untitled design 17
Bajaj blade ev scooter

अन्य फीचर्स और लॉन्च कब होगा

कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी, जिनकी कीमत अलग-अलग होगी। जैसा कि मार्केट में मौजूद स्कूटर की तरह, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी एडवांस फीचर्स का यूज किया जाएगा। लॉन्च की बात करें तो कंपनी का यह स्कूटर 2025 तक इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में लाया जा सकता है।

Honda Activa की बैंड बजाने आई यह Yamaha Cynus 135 स्कूटर
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment