Yamaha Rx100 का दिखा नया लुक! किफायती कीमत में होगा उपलब्ध

Yamaha RX 100!

यमाहा कंपनी ने अपनी पुरानी बाईक यमाहा rx 100 को नई वर्जन में फिर से लॉन्च करने वाली है जो मॉर्डन फीचर्स से लैस होगा। यह बाईक नब्बे के दशक में बाईको का राजा कहलाता था। साथ ही नब्बे के दशक की यामहा RX 100 अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस और शानदार पिक-अप के कारण देशभर में फैमस थी।

हालांकि नए नियमों के बाद इसे डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था, लेकिन लोगों के बीच इसका क्रेज अब भी बरकरार है। यामाहा ने नए अवतार में RX 100 को लॉन्च करने की तैयारी की है। तो चलिए इस आर्टिकल के द्वारा इसके क़ीमत, फीचर्स और लॉन्चिंग डेट के बारे में डिटेल से जानते हैं..

Yamaha RX 100 new look
Yamaha RX 100 new look

RX100 का पॉवरफुल इंजन

अब अगर बात इसकी इंजन की करी जाए तो इस बाइक में कंपनी ने सिर्फ 98 cc की पॉवर वाले टू-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन का यूज किया है, जो 11 bhp की पावर और 10.39 Nm के टॉर्क को जेनरेट करता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, साथ ही इस 103 किलोग्राम की बाइक की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटा है और पिक-अप के मामले में यह दुसरे किसी से कम नहीं है।

मॉडर्न फीचर्स के साथ!

Yamaha की इस आईकॉनिक बाइक को बढ़ती डिमांड के कारण जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। बात अगर इसकी फीचर्स की करे तो इसमें वायर-स्पोक व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क्स से बना फ्रंट सस्पेंशन और डुअल शॉक एब्जॉर्बर से निर्मित रियर सस्पेंशन को दिया गया हैं।

इसके साथ ही इसमें नई टेक्नोलॉजी और कनेक्टिविटी फीचर्स भी हो सकते हैं। इस बाइक के नए अवतार में हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी, एक्सेलरेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे नवीनतम फीचर्स भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, नई डिजिटल डिस्प्ले और स्मार्ट नेविगेशन तकनीक से युक्त होने की संभावना है, जो राइडर्स को एक मॉडर्न अनुभव दे सकता है।

Name of the BikeYamaha RX 100
टॉर्क10.39 Nm
पावर11 bhp
रफ्तार100 Kmph
Official WebsiteClick here

इसके लुक पर है सब कोई फिदा

अब अगर बात इसके डिज़ाइन की करे तो इस नए अवतार में Yamaha RX 100 का डिजाइन भी नए ऊंचाई को छूने की संभावना है, जिससे यह बाइक न केवल हाई पर्फॉर्मेंस दिखा सकती है बल्कि एक आकर्षक और मॉडर्न लुक भी दे सकती है। इसमें स्लीक हेडलाइट्स, शैप्ड फ्यूल टैंक, और आरोगेनिक बॉडी लाइन्स होने की संभावना है, जो इसे अट्रैक्टिव बना सकती हैं।

खरीदें Honda Activa मात्र 8,500 रुपए में, इसके साथ लोन भी मिलेगा
Untitled design 18
Yamaha RX 100

जानें क्या होगी! इसकी लॉन्च डेट

कंपनी Yamaha RX 100 को नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है, और इसे 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में मार्केट में ला सकती है। फिलहाल इसके कीमत मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तक हो सकती हैं।

Discount Offer: इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें मात्र 999 रुपए में, मिलेगा 100 Km रेंज
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment