पेट्रोल + इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹6,000 में घर लाएं

Yamaha Fascino 125 Hybrid Scooter

भारत में बहुत सारी कंपनियां नए-नए प्रकार के स्कूटर मार्केट में ला रही है. उन्हीं के बीच यामाहा कंपनी का एक हाइब्रिड scooter मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चित है. यह स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर है यामाहा स्कूटर अन्य स्कूटर की अपेक्षा दिखने में आकर्षक व सुंदर है. यह स्कूटर पेट्रोल और इलेक्ट्रिक से दोनों से ही चल सकता है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आप कितनी दूरी तय करना चाहते हैं आसानी से कर सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको सफर करने में कोई दिक्कत नहीं होगी. और रास्ते में बैटरी डाउन हो जाती है तो आप इसमें पेट्रोल डालकर भी इसको चला सकते हैं जिससे आप बची हुई दूरी आसानी से तय कर सकते हैं.

Yamaha Fascino 125 Hybrid Scooter
Yamaha Fascino 125 Hybrid Scooter

हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं वह यामाहा कंपनी का स्कूटर है तथा कंपनी ने उसे Yamaha Fascino 125 Hybrid Scooter का नाम दिया है. यह स्कूटर यामाहा कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस स्कूटर में आपको नए नए फीचर्स देखने को मिलेंगे तथा मार्केट में यहां आपको बैटरी, इलेक्ट्रिक मोटर तथा पेट्रोल पेट्रोल इंजन भी मिलेगा. इसमें आपको काफी अच्छी रेंज भी दी जाएगी जिससे आप लंबा सफर तय कर सकते हैं.

Diwali Offer: महज 16,956 रुपए में घर लाएं Tata Altroz CNG

Yamaha Fascino 125 का बैटरी, पावरट्रेन

125cc के Bs6 वाले इंजन का उपयोग करके यह स्कूटर बनाया गया है. यह दमदार इंजन 8.04bhp तक की पावर को जनरेट करने में सक्षम है. यह स्कूटर काफी माइलेज वाला स्कूटर है जोकि 1 लीटर में कम से कम 70 किलोमीटर दूरी तय कर सकता हैं.

100 Km रेंज व एडवांस फीचर्स के साथ आती है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

Yamaha Fascino 125 स्मार्ट फीचर्स 

यह स्कूटर नॉर्मल पेट्रोल वाली स्कूटर और इलेक्ट्रिक वाले स्कूटर की तरह ही काम करता है. परंतु कंपनी ने इसको अनेक प्रकार के एडवांस फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी का प्रयोग भी किया गया है. इस स्कूटर के फीचर्स नीचे बताया जा रहे हैं इसमें हेडलाइट, ब्लूटूथ, स्टेप अप ऑल फीचर्स उपलब्ध है. इस स्कूटर एक सुविधा यह है कि बिना स्टैंड हटाए यह स्टार्ट नहीं होगा.

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
इस दिवाली मात्र ₹3,299 की EMI पर घर लाएं Ola का यह स्कूटर
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment