इस दिवाली मात्र ₹3,299 की EMI पर घर लाएं Ola का यह स्कूटर

Ola Electric!

भारत में सबसे बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Pro का दूसरा पीढ़ी का मॉडल लॉन्च हो गया है, जिसमें बेहतर रेंज, फीचर्स, सुरक्षा और गति शामिल हैं। इसमें कंपनी ने नई जेनरेशन-2 प्लेटफ़ॉर्म, डिज़ाइन बैटरी पैक, शानदार पावरट्रेन के साथ ही बेहतर सस्पेंशन और फ्रेम प्रदान किया है, जिससे कि यह पूराने S1 Pro के मुकाबले रेंज, गति और फीचर्स में काफी बेहतर हो गई है। चलिए, अब हम आपको Ola की अपडेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

बैटरी, रेंज व फ़ीचर्स

Ola S1 Pro Gen 2 में 4 kWh की लिथियम आयन बैटरी लगी है, जो कंपनी के दावे के अनुसार एक पूरे चार्ज के साथ 195 किलोमीटर तक चल सकती है। ईको मोड में इसकी रेंज 180 किमी/घंटा तक है और नॉर्मल मोड में 143 किमी/घंटा तक। बैटरी को घर पर 6.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। Ola S1 Pro की टॉप स्पीड अब 120 किमी/घंटा तक है और इसे महज 2.6 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की स्पीड पर ले जा सकता है।

Ola S1 Pro Gen 2 emi offer
Ola S1 Pro Gen 2 emi offer

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हाइपर, स्पोर्ट्स, ईको और नॉर्मल जैसे राइडिंग मोड्स हैं। इसके अलावा, इसमें पार्क असिस्ट, रिवर्स मोड, 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, डिजिटल की, ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल और ऐप कंट्रोल जैसे फ़ीचर्स हैं। आने वाले महीने से Ola S1 Pro के दूसरे पीढ़ी मॉडल की डिलीवरी शुरू होगी और इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

किफायती मूल्य व EMI Plan

Ola Electric की सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरें अपनी उत्कृष्ट प्रदर्शन और फीचर्स के साथ ही अपनी किफायती मूल्य के लिए भी जानी जाती हैं। Ola S1 Pro Gen-2 की एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹1,47,499 रुपये है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेगमेंट में एक किफायती विकल्प बना देती है।

Ola चाहती है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हर घर में पहुंचाया जा सके, इसलिए Ola अपने ग्राहकों को मासिक ₹3,299 रुपये की EMI पर इसकी खरीद पर भी विचार करने का मौका दे रही है, जिसके लिए केवल आपको पहले ₹8,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ले जा सकते हैं और इसके बाद, हर महीने कुछ समय तक आपको ₹3,299 की EMI देनी होगी

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment