Update 2023: Royal Enfield ले आई धमाकेदार फीचर्स वाली एक बाइक वो भी किफायती कीमत में..

Royal Enfield की हंटर 350 मॉडल को J प्लेटफ़ॉर्म पर आधारित तीसरी मोटरसाइकिल है, और यह Royal Enfield की स्कूटी में उपलब्ध विचलित इंजन वाली सबसे किफ़ायती मोटरसाइकिल है।

Royal Enfield Hunter 350 को तीन प्रकार के वैरिएंट में प्रस्तुत किया जाता है: फैक्टरी (काला और चांदी), डैपर (ग्रे, ख़ाकी और सफ़ेद) और रेबल (लाल, काला और नीला)। फैक्टरी रंग के वैरिएंट कीमतें 1,49,900 रुपये हैं, और मध्य-स्तर के डैपर रंग की कीमत 1,69,656 रुपये है। शीर्ष-स्तर के रेबल रंग की मोटरसाइकिलें 1,74,655 रुपये में मिलेंगी (यह दिल्ली शोरूम कीमतें हैं)।

Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 को पुराने शैली के अर्ध-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल से लैस किया है, जिसमें ट्रिपर पॉड (स्मार्टफोन-संगत पाठ-से-पाठ नेविगेशन सहायता) विकल्प के रूप में है। जबकि बेस फैक्टरी वैरिएंट में एक छोटा डिजिटल इंसेट होता है जिसमें ओडोमीटर, ईंधन गेज, दो ट्रिप मीटर और मेंटेनेंस इंडिकेटर होता है, मध्य-स्तर और उच्च-स्तर वैरिएंट में एक बड़ा, जानकारी से भरपूर डिजिटल इंसेट होता है जो गियर पोजिशन और एक घड़ी तक दिखाता है, ठीक मिटीयर 350 की तरह।

यह पढ़ें:👉 Hyundai Exter: काफ़ी बजट में आ गई है Hyundai की ये कार! 

यह दोनों ओर, बेस वैरिएंट में पुराने शैली के रोटरी स्विच क्यूब्स भी होते हैं, मगर मध्य-स्तर और उच्च-स्तर वैरिएंट में बाएं ओर के स्विच क्यूब में एक यूएसबी पोर्ट भी होता है। बेस वैरिएंट, हालांकि, एक पारंपरिक स्विचगियर के साथ आता है, बिना यूएसबी पोर्ट के।

यह पढ़ें:👉 मात्र ₹59,640 कीमत से शुरू! घर लाएं 140 km रेंज तक की Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर

Royal Enfield Hunter 350 का इंजन 349 सीसी वायु-तंत्रित एक-सिलेंडर काउंटरबैलेंस्ड इंजन से प्रेरित होता है, जो की क्लासिक 350 और मिटीयर 350 दोनों पर मिलने वाले 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ होता है। इस इंजन से 20.1PS और 27Nm की ताकत उत्पन्न होती है। इस मोटरसाइकिल में 13-लीटर की ईंधन टैंक होता है, जिसका शहरी सड़कों पर परीक्षित वास्तविक दुनियावी माइलेज 40.19kmpl है।

यह पढ़ें:👉 बुक करें स्मार्ट डिज़ाइन और शक्तिशाली प्रदर्शन वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment