TVS Ronin: TVS ने लाई मार्केट में एक ऐसी क्रूज़र बाइक लुक देख के लोगों के उड़े तोते!

TVS Ronin एक क्रूज़र बाइक है जो 3 प्रकार के वेरिएंट्स और 6 रंगों में उपलब्ध है। रोनिन की कीमतें भारत में आर्मून की शुरुआत होती है, जिनकी शुरुआती कीमत Rs. 1,76,574 है, और सबसे उच्च वेरिएंट की कीमत Rs. 1,98,801 से शुरू होती है। TVS Ronin को 225.9 सीसी BS6 इंजन से पॉवर मिलती है जो 20.1 बीएचपी की ताक़त और 19.93 एनएम का टॉर्क डेवलप करता है। फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ, टीवीएस रोनिन एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। यह रोनिन बाइक 159 किलोग्राम की वजन है और इसकी ईंधन टैंक क्षमता 14 लीटर है।

TVS Ronin 225 टीवीएस मोटर कंपनी की पहली नियो-रेट्रो स्क्रैम्बलर-स्टाइल मोटरसाइकिल है। इसमें तीन प्रकार के वेरिएंट्स हैं और उन्हें उनके रंग स्कीम के आधार पर अलग किया गया है। खरीदार एक-रंगी, दो-रंगी, और तीन-रंगी संस्करणों में से चुन सकते हैं। एक-रंगी संस्करण में मैग्मा रेड और लाइटनिंग ब्लैक रंग होते हैं। दो-रंगी संस्करण में डेल्टा ब्लू और स्टारगेज़ ब्लैक पेंट विकल्प हैं। आखिरकार, तीन-रंगी Variants दो रंग स्कीम में उपलब्ध है – गैलेक्टिक ग्रे और डॉन ऑरेंज।

TVS Ronin
TVS Ronin: TVS ने लाई मार्केट में एक ऐसी क्रूज़र बाइक लुक देख के लोगों के उड़े तोते! 3

TVS Ronin की सुविधा सूची में पूरी-LED लाइटिंग, एक असममित्रित एलसीडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जिसमें टीवीएस स्मार्टक्सनेक्ट ब्लूटूथ मॉड्यूल शामिल है, दो ABS मोड – रेन और रोड, स्लिपर क्लच, और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी शामिल हैं। इसके साथ ही, डिज़ाइन संकेतों में एक गोल हेडलाइट, एक कर्वी ईंधन टैंक, एक एक-पीस सीट, एक इंजन कावल, एलॉय व्हील्स, और एक साइड-स्लंग एक्सॉजेस्ट शामिल हैं।

यह पढ़ें:👉 TVS Creon: करीब दो दिनों में लॉन्च होगी TVS की ये इलेक्ट्रिक स्कूटी

यांत्रिक विशेषिकताओं में एक 225 सीसी की सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड मोटर शामिल है जो 7,750 आरपीएम पर 20.1 बीएचपी ताक़त उत्पन्न करता है और 3,750 आरपीएम पर 19.93 एनएम की अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। इंजन को एक पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

यह पढ़ें:👉 बुक करें स्मार्ट डिज़ाइन और शक्तिशाली प्रदर्शन वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

हार्डवेयर में उपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स, एक सात-स्टेप प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक, एक 300 मिमी का डिस्क सामने, और एक 240 मिमी का रोटर पीछे शामिल है।TVS Ronin 225 भारतीय बाजार में हौंडा सीबी350 आरएस की तरह की बाइकों के साथ मुकाबला करती है।

यह पढ़ें:👉 Bajaj Pulsar RS200: खतरनाक लुक जिसने युवाओं को किया दीवाना

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment