Tata Tiago EV खरीद सकते हैं अब आप मात्र ₹12,583 की EMI पर

Tata Tiago EV emi price details: इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर की भी मांग मार्केट में काफी तेज है। अभी के समय में मार्केट में टाटा की इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर गाड़ियां ज्यादा चर्चा में है। इसी बीच देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tata Tiago EV शानदार फिचर्स के साथ उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक कार में 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी गई है जो कि एक सफर के लिए काफी सुहावना है।

इस इलेक्ट्रिक कार में आपको 250 से लेकर 315 किलोमीटर तक की सिंगल चार्ज रेंज मिलने वाला है। आइए इस पोस्ट में हम जानते हैं कि कैसे इस सस्ते इलेक्ट्रिक गाड़ी को यह मई में खरीद सकते हैं इसकी क्या खूबियां है और आपको कितना डाउन पेमेंट करना होगा इन सब की जानकारी इस आर्टिकल में आपको दी गई है।

Tata Tiago EV emi price details

शनदार फिचर्स, रेंज, मोटर, बैटरी

इस इलेक्ट्रिक कार में 19.2kWh और 24kwh के दो तरीके के लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल हुआ है। जिसमें क्रमशः 250 km रेंज और 315 km की रेंज मिलती है। टाटा के इस इलेक्ट्रिक कार में Permanent magnet Synchronous मोटर का इस्तेमाल हुआ है। और उसका बसे वेरिएंट 60 hp और टॉप मॉडल 74hp का पावर देता है।

सेफ्टी फीचर्स का रखा गया है खास ख्याल

टाटा के इस इलेक्ट्रिक कार में खास सेफ्टी फीचर का ख्याल रखा गया है इसमें आपको दो एयरबैग्स मिलेंगे और 4 स्टार (Global NCAP) के साथ सेफ्टी रेटिंग भी दिया गया है। इस कार में ABS, EBD जैसे फिचर्स का भी इस्तेमाल हुआ है। रोजाना इस्तेमाल के लिए आया गाड़ी आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है।

Cheap एंड Best Electric Scooter in इंडिया, जाने पूरी डिटेल्स

जानें कीमत और ईएमआई ऑप्शन

इस गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹9.15 लाख से शुरू होती है और मैक्स वेरिएंट की कीमत ₹12.66 लाख तक जाती है। इसे आप सस्ते कीमत के साथ अपना बना सकते हैं। बेस मॉडल के लिए आपको बस मंथली 12,583 रुपए का ईएमआई देना होगा। इसके लिए समय सीमा 7 साल निर्धारित की गई है। और टॉप मॉडल की कीमत आपको 17,361 रुपए देना होगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment