Cheap एंड Best Electric Scooter in इंडिया, जाने पूरी डिटेल्स

अगर आप एक मर्द वर्गीय परिवार से हैं और आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना है। लेकिन वह आपके बजट पर संभव नहीं हो पा रहा है। तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप 5 लिस्ट जिन स्कूटर को आप मात्र ₹100000 से कम में खरीद सकते हैं। आपको बता दें किया पांचू स्कूटर बहुत बेहतरीन फीचर के साथ शानदार लुक और अच्छी रेंज भी देने में सक्षम है।

हमारे इस लिस्ट में नंबर वन पर है ओला S1 एयर

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे ज्यादा लोकप्रिय और बिकने वाली कंपनी ओला जिन्होंने अपना सबसे ज्यादा स्कूटर बेचने में रिकॉर्ड हासिल किया। यह स्कूटर आपको 103 किलोमीटर की रेंज और 85 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 2.5 k. w.h. का पिक मोटर और 34 मीटर की बूट स्पेस देने में सक्षम है। फुल चार्ज करने के लिए मात्र 5 घंटे का समय लगता है इसे आप अपना बना सकते हैं मात्र एक लाख ₹84000 में।

दूसरे नंबर क्या है Ampere Magnus EX

आपको बताना इसमें बहुत बेहतरीन रेंज और लुक देखने को मिल जाएगी बिल्ड क्वालिटी भी बहुत अच्छी है टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा और 100 किलोमीटर की रेंज वाली स्कूटर 60 वोल्ट की लिथियम आयन बैटरी चार्ज करने में 7 घंटे का समय लगता है आपकी हो सकती है मात्र ₹77000 में।

best e scooter
best e scooter

तीसरे नंबर पर आती है OKINAWA PRAISE PRO

इस स्कूटर में भी आपको अच्छी रेंजर बैटरी देखने को मिल जाएगी स्कूटर आपको लंबी किलोमीटर का रेंज और 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देखी आपको बता दें कि 2 KWH की बैटरी इस स्कूटर को बहुत बेहतरीन पावर देती है आप ही अपना बना सकते हैं मात्र ₹99000।

चौथे नंबर पर आ रही है Bounce Infinity

आपको बता दें कि उसकी तो टेक्नोलॉजी में सबसे ज्यादा किफायती है । तो फिर से 40 किलोमीटर 50 किलोमीटर रेंज स्कूटर आपको 80000 में मिल जाएगी ।

और पांचों नंबर पर आती है हीरो optima CX

इस स्कूटर में एप्प्राइज के हिसाब से अच्छे सस्पेंशन फीचर दिया गया है जैसे कि इसकी रेंज 140 किलोमीटर टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा और मोटर की बात करें तो 1.2 की डब्लू का मोटर 51 वोल्ट की बैटरी से चलती है आप इसे अपना बना सकते हैं मात्र ₹90000 में।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

1 thought on “Cheap एंड Best Electric Scooter in इंडिया, जाने पूरी डिटेल्स”

Leave a Comment