Poise Grace: सिंगल चार्ज में देगी 150Km+ की रेंज, कीमत बजट में होगी फिट

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाजार बढ़ता जा रहा है, क्योंकि ये पेट्रोल स्कूटर के मुकाबले कम मूल्य, लंबी चलने वाली दूरी, आकर्षक डिज़ाइन और उन्नत सुविधाओं के साथ आते हैं। आज हम Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर की मौजूदा रेंज पर चर्चा करेंगे, जो अपनी मुलायम कीमत के साथ अपने डिज़ाइन, विशेषताओं और दूरी के लिए लोकप्रिय है।

अगर आपका भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का ख्वाब है, तो बिना देर किए यहां Poise Grace की पूरी जानकारी प्राप्त करें, जिसमें इसकी मूल्य, चलने वाली दूरी, विशेषताएं, और तकनीकी विवरण शामिल हैं। मूल्य के संबंध में, कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट्स के साथ बाजार में पेश किया है, जिसकी आरंभिक मूल्य 87,542 रुपये है और यह कीमत ऑन रोड पर 93,465 रुपये (दिल्ली शोरूम) हो जाती है।

Poise Grace

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में उपलब्ध बैटरी पैक 60V, 42 Ah क्षमता लिथियम आयन बैटरी पैक है, जिसके साथ 800 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर आता है। कंपनी का दावा है कि 4 से 5 घंटों के चार्ज में यह बैटरी पैक पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद, इस स्कूटर से 110 से 140 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है, और इस दूरी के साथ 50 किलोमीटर प्रति घंटा की उच्चतम गति भी है।

यह पढ़ें:👉 मात्र ₹5,200 EMI पर पाएं अपना मारुती Alto 800, जानिए इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत

ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बात करते हुए, इसमें फ्रंट और रियर व्हील पर डिस्क ब्रेक का संयोजन है। सस्पेंशन सिस्टम के बारे में भी बात करते हुए, इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग-बेस्ड शॉक एब्ज़ोर्बर शामिल हैं।

यह पढ़ें:👉 OMG! ₹3,300 में Vida V1 Pro खरीदें, अपनी लाइफस्टाइल को बनाएं और भी आकर्षक

फीचर्स के संबंध में, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, और एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

यह पढ़ें:👉 स्पोर्टी लुक का जादूगर! 67kmpl की माइलेज के साथ TVS Raider 125 ने मचाया तहलका

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment