मात्र ₹5,200 EMI पर पाएं अपना मारुती Alto 800, जानिए इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत

मारुती Alto 800, भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर कंपनी, जापानी कंपनी सुजुकी मोटर की एक सब्सिडरी कंपनी है। यह कंपनी भारत के गाड़ी बाजार में अपने पैमाने के एक्सपर्ट हैं और उनकी गाड़ियों की लो मेंटेनेंस और बेहतरीन फ्यूल इकॉनमी की पहचान है। इसकी लोकप्रियता का सबसे अच्छा उदाहरण है मारुती Alto 800, जो भारतीय परिवारों के दिलों में बस गई है। 2023 में नई मारुती Alto 800 का लॉन्च होने से, इस गाड़ी का चाहने वालों के लिए एक नया अवसर पैदा हुआ है।

अब यह गाडी पहले से भी ज्यादा फीचर्स और उन्नत परफॉरमेंस के साथ आती है। Alto 800 के साथ आपको अब और भी बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव का सौभाग्य मिलेगा। इसके अलावा, इस कार की मासिक EMI केवल ₹5,200 रुपए है, जो इसे आपके बजट के अंदर करता है। Alto 800 आपके सपने की कार को एक रईलिबल और अफोर्डेबल विकल्प बनाती है, जो आपके जीवन को और भी सुखद बना सकती है।

Maruti Alto 800 emi plan

2023 मारुती Alto 800 फीचर्स

2023 की मारुती Alto 800 आपको बेहतरीन मॉडर्न फीचर्स का आनंद देने के लिए तैयार है। इस गाड़ी में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले का समर्थन करता है, जिससे आपका ड्राइव अधिक आनंददायक बनता है। यहाँ तक कि कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

जब बात सुरक्षा की होती है, तो Alto 800 में ABS, EBD, रियर पार्किंग सेंसर, और एयरबैग जैसे सुरक्षा फीचर्स भी हैं, जो आपकी सुरक्षा का ख्याल रखते हैं। इस गाड़ी के साथ आपको सब कुछ मिलता है – सुविधा, मनोरंजन, और सुरक्षा, सब एक ही छत के नीचे।

जानिये कीमत और EMI 

मारुती सुजुकी की गाड़ियां हमेशा से ही भारतीय ग्राहकों के लिए किफायती दामों के लिए प्रसिद्ध रही हैं, और मारुती आल्टो 800 भी इसी परंपरा का हिस्सा है। यह छोटी हैचबैक आपको सिर्फ ₹3.39 लाख रुपये में मिल सकती है, जो खासकर बजट-फ्रेंडली खरीददारों के लिए एक अच्छा विकल्प है।

मारुती ने इस गाड़ी को और अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए एक अच्छी EMI प्लान भी पेश किया है। आप इसे सिर्फ ₹58,835 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ अपने घर में ला सकते हैं, और फिर आपको हर महीने पांच साल तक मात्र ₹7,521 रुपये की मासिक EMI भरनी होगी। इससे यह गाड़ी बजट के अंदर आने वाले ग्राहकों के लिए एक अत्यंत आकर्षक विकल्प बन जाती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment