Move OS 4: Ola Electric द्वारा लाया जा रहा है कई नए फीचर्स के साथ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता ओला इलेक्ट्रिक ने अपने CEO भाविश अग्रवाल के माध्यम से एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने आधिकारिक रूप से अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल “Move OS 4” की लॉन्चिंग की तैयारी की बताई है। यह नया मॉडल ग्राहकों को 15 अगस्त को प्रस्तुत किया जाएगा। भाविश अग्रवाल ने इस अपडेट के साथ कई नए फीचर्स की बात की है और इसे जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा। 15 अगस्त को होने वाले इस लॉन्च की प्रतीक्षा बढ़ गई है।

Move OS 4 के आने से बढ़ रही है उम्मीदें: ओला इलेक्ट्रिक की नई तैयारी 

पिछले साल, ओला इलेक्ट्रिक ने Move OS 3 को लॉन्च किया जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटरों को नए फीचर्स मिले थे। इस बार, Move OS 4 के लॉन्च के साथ कंपनी ने फिर से ग्राहकों की उम्मीदों को ऊंचा किया है। ग्राहकों के लिए 15 अगस्त को यह अपडेट लॉन्च होने जा रहा है, जिसके साथ नए और बेहतर फीचर्स का आनंद उठाया जा सकेगा।

Ola Electric announces MoveOS 4 with new features

इंतजार खत्म: ओला इलेक्ट्रिक लॉन्च कर रही है MOVE OS 4, नए फीचर्स के साथ

ओला इलेक्ट्रिक ने Move OS 3 के बाद अपने दूसरे नए फीचर्स की बारीकी से टीज़ किया और ग्राहकों की उम्मीदें बढ़ाई। अब, उनकी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर सीरीज Ola S1 में MOVE OS 4 लॉन्च किया जाएगा, जिसमें नए फीचर्स की पूरी बूंद-बूंदी डिटेल दी गई है। ग्राहकों के लिए यह लॉन्च दिन बड़ी खुशियों का सिलसिला बनेगा, क्योंकि वे अब नवाचार से भरपूर और उन्नत फीचर्स के साथ अपनी सवारी का आनंद लेंगे।

यह पढ़ें: Honda Scooty EM1! मात्र 30,000 से बुकिंग शुरू! मार्केट में Activa को मिलेगी टक्कर

MOVE OS 4: ओला इलेक्ट्रिक का नया अपडेट लॉन्च, ग्राहकों की बढ़ रही उम्मीदें

15 अगस्त को होने वाले लॉन्च इवेंट के प्रतीक्षा में, ओला इलेक्ट्रिक ने अब तक अपने नए अपडेट MOVE OS 4 के आने वाले फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन इस उपकरण के आगामी लॉन्च में, ग्राहकों को इस अपडेट के साथ उनके स्कूटर का नवाचारित और बेहतर अनुभव आने वाला है। इस दिन को लेकर ग्राहकों की उम्मीदें बढ़ रही हैं, क्योंकि वे आखिरकार इस नए अपडेट के आने से अपने स्कूटर की परफेक्टिंग अनुभव कर पाएंगे।

यह पढ़ें: Market में धूम मचाने आ रही है Royal Enfield Shotgun 350

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment