Honda Activa EV की लांच डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

Honda Activa-E

इलेक्ट्रिक वाहनों के तेज आगमन के बीच, होंडा एक्टिवा भी अपने इलेक्ट्रिक वर्शन को भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में प्रस्तुत करने की योजना बना रही है। ऑटोमोबाइल क्षेत्र में अपनी खास पहचान बनाने वाली होंडा कंपनी, अब अपने इलेक्ट्रिक एक्टिवा के लिए मेहनत कर रही है।

अब उनका सीधा लक्ष्य है कि वे ओला जैसी बड़ी कंपनियों के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को कब्ज़ा करें। होंडा की एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में हमें क्या नए अपडेट मिल रहे हैं, इसके बारे में हम विस्तार से जानते हैं।

Honda Activa Electric Scooter launch date
Honda Activa EV की लांच डेट आई सामने, जानें डिटेल्स 3

कौन से फीचर्स से लैस होगी Honda Activa-E!

होंडा अब की समय में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम है। होंडा की एक्टिवा स्कूटर विशेष रूप से भारत में काफी प्रसिद्ध है। अपनी इस एक्टिवा वाहनों को होंडा इलेक्ट्रिक में प्रस्तुत करने जा रही है। इसके आने से ही ओला जैसी बड़ी कंपनियों की शहरी वाहनों पर प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। होंडा का नया विचार है कि वह इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल क्षेत्र में अपना पहला कदम रखेगी।

होंडा ने अपनी योजना के अनुसार बताया है कि आने वाले समय में भारतीय बाजार में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक वाहन की मांग होगी और यही उनका लक्ष्य है और भारतीय मार्केट को कैप्चर करना भी उनका प्लान है।

Name of the ScooterHonda Activa-E
रेंज150 Km
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत 1 लाख रुपए
Official WebsiteClick Here

कब लॉन्च होगा Honda Activa-E?

होंडा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक लॉन्च को लोग बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में प्रस्तुत करने की योजना बना रही है। लेकिन अब तक किसी आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अगर आप अपने होंडा एक्टिवा को इलेक्ट्रिक में परिवर्तित करना चाहते हैं, तो पिछले साल से इस पर काफी काम किया जा रहा है।

Honda Activa EV की लांच डेट आई सामने, जानें डिटेल्स

कितनी कीमत होगी Honda Activa-E की?

लोगों के मन में कीमत और इसके फीचर्स के बारे में कई सवाल हैं। आपको बता दें कि फीचर्स के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ऑटो एक्सपर्ट्स के अनुसार, होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक वर्शन की कीमत लगभग 1 लाख रुपए के आसपास हो सकती है, लेकिन इसकी ऑन-रोड प्राइस में थोड़ी भिन्नता हो सकती है।

Diwali Offer: मात्र ₹9,848 की सस्ती EMI में खरीदें MG Comet EV, जल्दी करें
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment