Diwali Offer: मात्र ₹9,848 की सस्ती EMI में खरीदें MG Comet EV, जल्दी करें

MG Comet EV!

दुनिया भर में इलेक्ट्रिक कार की बढ़ती लोकप्रियता के बीच, MG मोटर ने भारत में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार, Comet EV लॉन्च की है। यह मिनी इलेक्ट्रिक कार भारत में उपलब्ध सबसे छोटी कारों में से एक है। Comet EV भी MG ZS EV के एक जैसे प्लेटफॉर्म पर आधारित है, और इसका लॉन्च MG के गुजरात के हलोल प्लांट में पहले ही शुरू हो चुका है।

कॉमेट ईवी के फीचर्स

इस कार में 10.25 इंच की दो स्क्रीन हैं। एक इंफोटेनमेंट और दूसरी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट के लिए है। कार में वायरलेस फोन कनेक्टिविटी, 55 से अधिक कार-कनेक्टेड फीचर्स, बिना चाबी की एंट्री, मैनुअल एसी, USB पोर्ट और स्टीयरिंग माउंट कंट्रोल भी हैं। सुरक्षा के लिए, कार में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ABS, EBD, रिवर्स कैमरा और पार्किंग सेंसर भी दिए गए हैं।

Diwali Offer MG Comet EV emi
Diwali Offer MG Comet EV emi

कॉमेट ईवी का बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक कार में 17.3kWh का बैटरी पैक है, जो एक सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर से जुड़ा है। दोनों का कॉम्बो 42bhp की पावर और 110Nm का टॉर्क देता है। इसे हैंडल करने के लिए ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। MG Comet EV को एक बार फुल चार्ज करने पर 230 किलोमीटर तक की रेंज मिलेगी। इसे 3.3kW चार्जर के साथ पावर दी जा सकती है, और इसे फुल चार्ज होने में 7 घंटे का समय लगता है।

Name of the CarMG Comet EV
रेंज 230 किलोमीटर
चार्ज 7 घंटे
कीमत₹8.88 लाख
Official WebsiteClick Here
Diwali Offer MG Comet EV emi
MG Comet EV!

कीमत और EMI प्लान

MG Comet EV के तीन वेरिएंट के साथ आता है- पेस, प्ले और पुश। जिसकी कीमत ₹8.88 लाख ऑन-रोड से शुरू होती है, जो ₹12.12 लाख रुपए तक जाती है। यह इस प्रकार की इलेक्ट्रिक कार के लिए एक अच्छी कीमत है। आप इसे ₹3,05,500 रुपए की कम से कम डाउन पेमेंट के साथ EMI पर भी खरीद सकते हैं। आपको अगले 84 महीनों तक हर महीने ₹9,785 रुपए की EMI देनी होगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment