इलेक्ट्रीक अवतार में Hero Splendor, जानें कितनी है कीमत

Hero Splendor electric bike!

अभी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें एक ओर यह ग्राहकों के लिए खुशखबरी है, वहीं दूसरी ओर यह सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों के लिए एक चुनौतीपूर्ण खबर है। इस खबर ने कंपनी के लिए एक नई मुश्किल पैदा की है। हीरो मोटोकॉर्प देश की मशहूर और बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में एक आवाज है। और आज वह ऐसे सेल्स के आंकड़ों पर हैं जिन्हें कोई अन्य वाहन कंपनी मुश्किल से पूरा कर सकती है।

हीरो इलैक्ट्रिक बाइक ने इंडियन मार्केट में अपनी मांग को बढ़ते हुए देखा है और लोगों के दिलों में अपनी हीरो बाइक की प्रेम देखी है, जिसके यह देखकर इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में कदम रखने का निर्णय लिया है।

Hero Splendor Electric Bike Offer
Hero Splendor Electric Bike Offer

मॉडर्न फीचर्स!

अगर फिचर्स की बात करे तो इस हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे, जैसे कि इसमें लुक और डिज़ाइन में कोई परिवर्तन नहीं होगा, लेकिन इस बाइक के इंजन की जगह आपको एक बैटरी पैक दिखाई देगा। अब तक हीरो मोटर्स ने इस बाइक के फीचर्स और निर्देशिका के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान है कि कंपनी जल्द ही इस हीरो इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बड़ी खबरें देगी।

8394 रुपए की EMI में घर लाएं Maruti Alto K10 कार

इस बाइक के लुक की ओर, खबर है कि इस बाइक के टैंक की जगह पर इलेक्ट्रिक वायर की फिटिंग हो सकती है, और इसके अलावा, इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के रूप में ब्लूटूथ के रूप में कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिस्प्ले, और नेवीगेशन सिस्टम जैसे अनेक डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स भी मिलेंगे।

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज!

अगर रेंज की बात करे तो इस बाइक की रेंज के संबंध में कहा जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर लगभग 250km से 300km तक का सफर कर सकते हैं।

eae
Hero Splendor electric bike

किफायती कीमत!

क़ीमत की बात करे तो फिलहाल अभी तक, कीमत के संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस बाइक की कीमत लगभग 90,000 रुपये से 1.1 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इस नई हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक के साथ, हीरो मोटोकॉर्प ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल क्षेत्र में एक नया मोड़ दिखाया है और ग्राहकों को एक साफ और वातावरण-सजीव ऑप्शन प्रदान किया है।

3 साल की वारंटी और किफायती कीमत में खरीदें Ampere स्कूटर
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment