8394 रुपए की EMI में घर लाएं Maruti Alto K10 कार

Maruti Alto K10!

हमारे देश भारत में दिन-प्रतिदिन कारों की मांग बढ़ती जा रही है। कार खरीदने वाले ग्राहकों को हमेशा सस्ती कार की तलाश रहती है। वहीं त्योहारी सीज़न से पहले मार्केट में कार की मांग और बढ़ जाती है। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने महीने भर पहले ही भारत में Maruti Alto K10 की तीसरी पीढ़ी को लॉन्च किया है। यह कार इस समय बाजार में सबसे सस्ती हैचबैक कार है।

त्योहारी सीज़न के दौरान, मारुति सुजुकी ने हैचबैक पर बड़ी छूट का ऐलान कर इसे ग्राहकों के लिए थोड़ा और सस्ती बनाने का फैसला किया। मारुति सुजुकी नई 2022 अल्टो के10 पर 25,000 रुपये की छूट दे रही है। जबकि अल्टो 800cc पर 29,000 रुपये के फायदे मिल रहे हैं। यह उन ग्राहकों के लिए एक रोमांचक ऑफर हो सकता है जो एक सस्ती कार खरीदना चाहते हैं। ऐसा कम ही देखा गया है कि मारुति सुजुकी हाल ही में लॉन्च की गई कार को इस तरह की योजना में इतनी जल्दी शामिल कर रही है।

Maruti Alto K10 emi detail
Maruti Alto K10 emi detail

कितनी है कीमत!

अगर कीमत की बात की जाय तो इस Maruti Alto K10 को पहली बार 2011 में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद इस कार का तीसरी जेनरेशन मॉडल 18 अगस्त को लॉन्च किया गया था। नई Maruti Alto K10 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है, जो टॉप-स्पेक ऑटोमैटिक वैरिएंट के लिए 5.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। जबकि, अल्टो के 800cc मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.39 लाख रुपये है।

Acsas
Maruti Alto K10

इंजन और माइलेज!

माइलेज की बात करते हुए आपको बता दे की इस Maruti Alto K10 एक नई पीढ़ी के 1.0-लीटर K-सीरीज़ ड्यूअल-जेट, ड्यूअल VVT इंजन द्वारा संचालित है। 1.0-लीटर नेचुरली एस्पाइरेटेड यूनिट 5,500 rpm पर 66 bhp का पावर और 3,500 rpm पर 89 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह वही इंजन है जो नई सेलेरियो, वैगनआर और एस-प्रेसो में भी लगा है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment