तीन घंटे के चार्ज में चलेगी 100Km, जानें कीमत और डिटेल्स

Evtric Axis Electric 2023: भारत देश इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। इलेक्ट्रिक वाहनों की तुलना में पेट्रोल-डीजल वाहनों से लोग अधिक आकर्षित हो रहे हैं। दिन-प्रतिदिन इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में वृद्धि हो रही है। इसी कारण कई कंपनियाँ अपनी इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर और कारें लॉन्च कर रही हैं।

भारत में पुणे स्थित Evtric Motors कंपनी ने भी अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर Evtric Axis को शानदार फीचर्स और लुक के साथ लॉन्च किया है। इस आर्टिकल में हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मूल्य, माइलेज, टॉप स्पीड, रंग, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और ऑनलाइन बुकिंग की जानकारी देखेंगे।

Evtric Axis
तीन घंटे के चार्ज में चलेगी 100Km, जानें कीमत और डिटेल्स 3

Evtric Motors कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए Evtric Axis इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक हैं।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.evtricmotors.com पर जाना होगा।

यह पढ़ें:👉मात्र ₹5,200 EMI पर पाएं अपना मारुती Alto 800, जानिए इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत

इस स्कूटर में एक BLDC मोटर है जो 250 वाट पावर प्रदान करता है। यह स्कूटर लिथियम-आयन बैटरी का उपयोग करता है और इसकी कैपेसिटी 48 V है। इस स्कूटर की माक्सिमम लोडिंग कैपेसिटी 150 किलोग्राम है और इसे कंपनी ने 4 विभिन्न रंगों में उपलब्ध कराया है। इस स्कूटर की बैटरी को 80% तक चार्ज करने में 3.5 घंटे का समय लगता है और यह स्कूटर के सभी लाइट LED में दी गई हैं।

यह पढ़ें:👉OMG! ₹3,300 में Vida V1 Pro खरीदें, अपनी लाइफस्टाइल को बनाएं और भी आकर्षक

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment