बजाज की नयी बाइक: अद्वितीय माइलेज और शानदार फीचर्स से लैस

Bajaj Platina 125 ABS: बजाज प्लेटिना 125 एबीएस एक मानयता प्राप्त और लोकप्रिय बाइक है, और अब यह एक नया वर्जन लेकर आ रहा है। नये वर्जन में आपको नवाचारी फीचर्स और उनमें सुरक्षा की बेहतरियाँ मिलेंगी। बजाज प्लेटिना 125 एबीएस के साथ आपको विशेषत: एबीएस (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम), पावरफुल इंजन, और आरामदायक राइडिंग का आनंद मिलेगा। इसके अलावा, नए वर्जन की कीमत भी बजट के अंदर होने की उम्मीद है, जिससे यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

Bajaj Platina 125 ABS फीचर्स 

बजाज प्लेटिना 125 एबीएस के फीचर्स आपकी सवारी को और भी सुरक्षित और आरामदायक बनाते हैं। इसमें सीट स्प्रिंग्स और ट्यूबलेस टायर्स होने से आपको आरामदायक राइडिंग का आनंद मिलता है, और यह बिना ट्यूब के भी काम करते हैं।

ब्रेकिंग की दृष्टि से भी खास होने वाली यह बाइक ABS सिस्टम के साथ आती है, जिससे सुरक्षित राइडिंग का आनंद मिलता है। इसके साथ ही, इसकी शानदार डिजाइन और कम कीमत इसे एक बेहतर विकल्प बनाती है।

Bajaj Platina 125 ABS details

इस बाइक में सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है जो राइडर्स को सुरक्षित रखने में मदद करता है। इसके अलावा, इस बाइक के सस्पेंशन सिस्टम में फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्रिन स्प्रिंग इन स्प्रिंग नाइट्रॉक्स शॉक एब्जॉर्बर का संयोजन किया गया है, जो आपको यातायात के दौरान आरामदायक और स्थिर राइडिंग अनुभव करने में मदद करता है।

यह पढ़ें:👉 अब मात्र 5,000 रुपए में घर ला सकते हैं एक दमदार स्कूटर! सिंगल चार्ज में 150Km की रेंज

दमदार इंजन और अनवरत माइलेज के साथ Bajaj Platina 125 ABS: निकलेगी नई धमाकेदार बाइक

बाजाज प्लेटिना 125 एबीएस आपको एक शक्तिशाली इंजन प्रदान करती है, जिसके 125 सीसी चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन में इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन की सुविधा भी होती है। यह इंजन 8.6 पीएस के टॉर्क को उत्पन्न करने में सक्षम है और इसके साथ ही आपको चारकोल ब्लैक, वोल्केनिक रेड और बीच ब्लू जैसे रंगों में यह बाइक मिलती है।

यह पढ़ें:👉 सबसे सस्ते बजट में आई नई Tata Nano, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 400KM

इसके साथ ही आपको सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर्स, और एब्जॉर्बर सस्पेंशन की भी विशेषताएं मिलती हैं। इस बाइक का इंजन 7,000 और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है, और इसके साथ ही यह बाइक आपको नया लुक भी प्रदान करती है।

यह पढ़ें:👉 Tork Kratos: सिंगल चार्ज में 200km की रेंज, बेजोड़ लुक के साथ जाने पूरी जानकारी!

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment