अब मात्र 5,000 रुपए में घर ला सकते हैं एक दमदार स्कूटर! सिंगल चार्ज में 150Km की रेंज

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने E2W स्पेस में कदम रखते हुए भारतीय ग्राहकों के लिए उत्पादों का विकसन और प्रस्ताविति का ऐतिहासिक कदम उठाया।

Godawari Eblu Feo Electric Scooter Launch Booking Details: भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक उत्कृष्ट उपहार पेश किया है – Eblu Feo नामक ई-स्कूटर की बुकिंग शुरू की है। यह विशेष कदम कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन दो-पहिया सेक्टर में प्रवेश का निर्णय और भारत के पहले परिवारिक ई-स्कूटर की प्रस्तुति के रूप में आया है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के CEO, हैदर खान ने बताया कि कंपनी ने ईवी सेक्टर में बढ़ती मांग को पूरा करने में तेजी से प्रगति की है, जिससे उसने EV दो-पहिया बाजार में कदम रखा है। उन्होंने इसके साथ ही बताया कि कंपनी वर्तमान उत्पाद श्रेणि की सफलता का आधार लेकर सरकार द्वारा निर्धारित नियमों के साथ, Eblu Feo की प्रस्ताविति को पेश करने की योजना बना रही है।

Godawari Eblu Feo Electric Scooter Launch Booking Details

रायपुर में स्थित गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के निर्माण सुविधा में पूरी तरह से घरेलू रूप से डिज़ाइन और विकसित की गई Eblu Feo की प्रोटोटाइप आवाज एक्सपो 2023 में पहली बार प्रस्तुत की गई थी। इसके आधिकारिक लॉन्च की योजना 22 अगस्त, 2023 को है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स द्वारा अपने आगामी ई-स्कूटर, Eblu Feo की बुकिंग 4,999 रुपये में शुरू की गई है, जिसका आधिकारिक लॉन्च 22 अगस्त, 2023 को होने का इंतजार है। कंपनी ने अपने 50 से अधिक डीलरशिप्स के साथ भारत भर में प्रसार किया है और उसकी उम्मीद है कि वह वित्तीय वर्ष के अंत तक 100 डीलरशिप्स तक पहुँच जाएगी।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

1 thought on “अब मात्र 5,000 रुपए में घर ला सकते हैं एक दमदार स्कूटर! सिंगल चार्ज में 150Km की रेंज”

Leave a Comment