कस्टमर झूम उठेंगे! ₹24,000 डिस्काउंट के साथ मिल रहा Ather स्कूटर

Ather Scooter Discount: ऐथर कंपनी आज के भारतीय मार्केट में तहलका मचाई हुई है। ऐथर कंपनी का कहना है कि वह 2024 से पहले अपने स्टॉक को खत्म करने के लिए काफी हद तक छूट की पेशकश कर रही है। Ather कंपनी को देखते हुए बहुत सारी इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनियां अपनी कस्टमर के लिए ऑफर प्रदान कर रही है। ऐसे में अगर आप खुद का इलेक्ट्रिक वाहन खरीदना चाहते हैं तो इससे और बढ़िया मौका क्या हो सकता है।

यदि आप इस कंपनी के बाइक को खरीदने हैं तो आपको 5000 से लेकर ₹1500 तक का नकद छूट दिया जाएगा। वहीं 2024 से पहले इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको 24,000 डिस्काउंट दिया जाएगा और आपको कम ब्याज दरे प्रदान की जाएगी। यदि इस मौका का फायदा उठाना चाहते हैं तो बन रहे हमारे साथ ताकि मैं आपको इसकी संपूर्ण जानकारी बताने में सफल रहूं।

Ather Electric Discount Details
Ather Electric Discount Details

Ather Electric Discount Details 

Ather कंपनी भारतीय मार्केट में अपना एक अलग पहचान बन चुकी है। कंपनी चाहती है कि हमारे पास जितने भी स्टॉक है उसे नए साल यानी जनवरी महीने से पहले इसे मार्केट में पेश किया जाए। वह भी 24000 डिस्काउंट के साथ ऐसे में यदि आप भी अपने खुद का नई साल के ऑफर पर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं। तो यह Ather स्कूटी आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि ऐसे मौके मार्केट में बार-बार पेश नहीं किए जाते हैं इस बात को ध्यान में रखते हुए आप अपना खुद का बाइक खरीद सकते हैं।

New Year में महिंद्रा कार खरीदना होगा महंगा! कंपनी ने कर दिया कीमत बढ़ाने का ऐलान

Ather कंपनी से संबंधित खास जानकारी

इधर सभी कंपनियां भारतीय मार्केट में अपना प्रचार प्रसार करने में जुटी हुई है वही अगर इधर कंपनी की बात की जाए तो वह एक बार फिर से अपने भारतीय मार्केट में एक अलग पहचान बनाना चाहती है इसके लिए उन्होंने स्पेक्स 450 को जल्दी लॉन्च करने वाली है। ऐसे में यदि आप ही इस बाइक को बुक करना चाहते हैं तो आपको मात्र ₹25000 के शुरुआती टोकन से ऑनलाइन एवं डीलरशिप के माध्यम से कर सकते हैं। 

एडवांस फीचर इंजन एवं माइलेज

एडवांस फीचर में यदि आप इंजन के बारे में जानना चाहते तो मैं बता दूं कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में 450X 2.9kWh से 3.7kWh बैटरी विकल्प दी जाती है। मोटर आउटपुट 6.2kW और 26Nm है। आपके मन में तो रेंज संबंधित जरूर ख्याल आया होगा। मैं बताना चाहूंगा कि इसका रेंज 105 किलोमीटर तक है। इसके बैटरी बैकअप तीन से चार घंटे में फूल हो जाते हैं।

December Offer: टाटा कार की खरीद पर 1.5 लाख रुपए तक की छूट, देखें लिस्ट

कस्टमर के सुविधा संदर्भ में: डिजिटल डिस्पले, ग्रिपिंग हैंडल, ब्लूटूथ एवं वाईफाई कनेक्शन, डिजिटल लाइट, कंफर्टेबल सीट, पार्क एसिस्ट, ऑटो हॉल इत्यादि सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

कितना कीमत पर कैसे मिलेगी ₹24000 तक की डिस्काउंट 

यदि आप इस बाइक को नए साल यानी जनवरी महीने से पहले खरीदना चाहते हैं तो ही आपको बाइक डिस्काउंट दी जाएगी या ऑफर सीमित समय के लिए है। इसकी कीमत की बात करें तो ऑन रोड पर इसकी प्राइस 1.39 लाख है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्द ही जाकर अपने आसपास के डीलर संपर्क कर इस बाइक को खरीदें।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment