New Year में महिंद्रा कार खरीदना होगा महंगा! कंपनी ने कर दिया कीमत बढ़ाने का ऐलान

mahindra car price hike: अगर आप भी नए साल में कोई शानदार एसयूवी या कार खरीदने का प्लान कर रहे है खासकर महिंद्रा कंपनी के तो कंपनी ने नए साल में अपने पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की कीमत में बढ़ोतरी करने के बारे में जानकारी दी है। ऐसे में अगर आप भी महिंदर कंपनी के एसयूवी खरीदने का प्लान का रहे है तो फिलहाल एक शानदार मौका है। नही तो इसके बाद आपको नए साल में बढ़े हुए कीमत के साथ खरीदना होगा।

1 जनवरी 2024 से लागू होंगे बढ़े हुए कीमत

अपको बता दे फिलहाल ऑटो सेक्टर की कई सारे कंपनिया ने अपने वाहन के दामों में नए साल से इजाफा करने के बारे में बताए है। लेकिन अब महिंदा में अपने वाहन के दाम में बढ़ोतरी करने की बात कही है।

mahindra car price hike
mahindra car price hike

कम्पनी का कहना है कि नए कीमत साल 2024 से सभी पैसेंजर और कमर्शियल वाहन पर लागू होंगे। कीमत में बढ़ोतरी उत्पादन लागत बढ़ने की वजह से की जा रही है।

यात्री एवं वाणिज्यिक मॉडलों के आधार पर कीमतों में बढ़ोतरी हुई   

कंपनी ने कहा कि उसने इस लागत बढ़ोतरी का बड़ा बोझ अपने ऊपर लेने की कोशिश की है लेकिन अब इसका कुछ हिस्सा अब ग्राहकों के ऊपर भी डाला जाएगा। महिंद्रा ने कहा कि उसके यात्री एवं वाणिज्यिक मॉडलों के आधार पर कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग सीमा तक की जाएगी।

इसके अलावा कम्पनी का यह भी बयान है की जिस तरीके के महंगाई बढ़ रहे है और इसके लागत कीमत में इजाफा हो रहा है कीमत में बढ़ोतरी लाजमी है। इसके साथ कंपनी ने ये भी कहा कि हम लागत को कम करने के लिए हर संभव कदम को उठा रहे हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment