Ather स्कूटर घर लाएं सिर्फ ₹3,400 की सस्ती EMI पर

Ather energy, बैंगलोर में स्थित एक दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ने भारत में अपने सबसे बड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ather 450S को लॉन्च करने के लिए तैयारी कर ली है। यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर देशवासियों के बीच अपने नए फीचर्स और अद्भुत माइलेज के साथ आने वाला है। एथर 450S की लॉन्चिंग 3 अगस्त को होगी और इसकी बिक्री तुरंत शुरू हो जाएगी। पहले ही कंपनी ने इसका शो आरंभ कर दिया है। आप इस खास इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको इसकी कीमत, फीचर्स, और बेहतरीन रेंज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

डिज़ाइन व फीचर्स

एथेर एनर्जी का नया एथर 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, फ्लैगशिप 450X वाले प्लेटफॉर्म पर आधारित है, लेकिन इसमें अपने खास और स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ-साथ शार्प स्टाइलिंग भी है। एथेर के नए 450X से थोड़े अलग ग्राफिक्स भी इसे एक अलग लुक देते हैं। डिज़ाइन में यह स्कूटर आकर्षक दिखता है और उसके इलेक्ट्रिक ध्वनि विमान जैसे लुक इसे और भी खास बनाते हैं। इसके स्पोर्टी और आधुनिक डिज़ाइन के साथ, Ather 450S स्टाइल के साथ सुविधा और हाई स्पीड का भी आनंद उठाने का वादा करता है।

Ather 450S
Ather 450S EMi Plan

बैटरी और परफॉरमेंस

एथर कंपनी ने नए एथर 450S के साथ छोटा सा 3kWh का बैटरी पैक पेश किया है, जो इसकी रेंज को थोड़ा कम कर सकता है। फिर भी, एथर 450S दावा करता है कि इससे भी आप 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 115 किमी की रेंज का आनंद उठा सकते हैं। इससे 450X के 146 किमी की रेंज के साथ टॉप स्पीड की भी तुलना हो सकती है।

कीमत व EMI Plan

अगर बात करे Ather 450S स्कूटर की कीमत की तो ये भी इसकी तरह ही बढ़िया दी गई है। ये स्कूटर केवल एक ही मॉडल में आता है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत है ₹1,29,000 रुपए जो की काफी अच्छी कीमत है इस प्रकार के हाई परफॉरमेंस, फीचर से भरे हुए स्टाइलिश स्कूटर के लिए। आप इस स्कूटर को EMI पर भी खरीद सकते हैं केवल ₹6,482 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर जिसके बाद आपको केवल ₹3,000 रुपए की क़िस्त देनी होगी प्रतिमहिने अगले 60 महीनों तक। ये एक शानदार डील है इस प्रकार के स्कूटर के लिए।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment