Ather ला रहा है 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर! OLA को मिलेगी जबरदस्त टक्कर..

Ather 450S Electric Scooter: ओला अभी के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्षेत्र के शीर्ष पे अपना कदम जमाए हुए है। ऐसे में कई कंपनिया है जो चाहते है की मार्केट में अपनी प्रोडक्ट की क्वालिटी को अपग्रेड कर ओला की मार्केट पे अपना कब्जा जमाया जाए। इसके लिए ये जरूरी है की कंपनी अपनी प्रोडक्ट को ओला से भी बेहतर और काफी किफायती कीमत के साथ मार्केट में उतरे ताकि कस्टमर को ज्यादा से ज्यादा अट्रैक्ट किया जा सके। इसी कड़ी में Ather अपनी एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतारने जा रही है, जो ओला को सीधी टक्कर देती नजर आएगी।

इस नई मॉडल का क्या होने वाला है नाम

अब जानते है की Ather द्वारा लाई जा रही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की नाम क्या होने वाली है तो आपको बता दे कंपनी ने हाल में Ather ने एक नया ट्रेडमार्क करवाया है। जिसका नाम “450S” है। ऐसे में ऐसा हो सकता है की Ather की आने वाली ये किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम ‘450S’ हो। आपको बताते चले की कंपनी ने इस ट्रेडमार्क का आवेदन मार्च 2023 में किया था जिसकी जांच पूरी की जा चुकी है और कंपनी बहुत जल्द आपको सरप्राइस दे सकती है।

Ather 450S Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए करेगी अपना विस्तार

Ather अपनी इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर काफी तैयारी कर रही है। ऐसा देखा जा रहा की कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए मार्केट को काफी अच्छे तरीके से कैप्चर कर सकती है। जो कंपनी को विस्तार देने में काफी अहम भूमिका निभा सकेगी। फिलहाल कम्पनी ने इसकी जानकारी किसी भी ऑफिशियल तरीके या सोशल मीडिया के जरिए नहीं दी है। हमारे सूत्रों के हवाले से आए इस खबर को आप तक पहुंचने का कार्य कर रहे।

इसमें क्या फीचर्स हो सकता है मौजूद!

अब बात करे इसमें मिलने वाली फीचर्स के बारे में तो इसमें बाकियों इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह ही आपको सभी फीचर्स मिलेंगे वही उसके अलाव इसमें 7-इंच का टीएफटी ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ऑटो होल्ड के साथ में और कई एडवांस फीचर्स से इसे नवाजा जा सकता है। कीमत की ओर ध्यान दे तो कंपनी को मार्केट में अपनी विस्तार को लेकर काफी कुछ करने वाली है। ऐसे में इसकी कीमत Ather की पहले से मौजूद स्कूटर Ather 450X से कम होने वाली है। जिसका सीधा टारगेट होगा ओला।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment