मात्र ₹51,000 में मिल रही Zelio इलेक्ट्रिक स्कूटर! मिलेगा सिंगल चार्ज में 90 Km रेंज

Zelio Eeva Electric Scooter

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेक्टर में स्कूटर की रेंज का विस्तार तेजी से बढ़ रहा है, जिसमें हीरो मोटोकॉर्प से लेकर ओला इलेक्ट्रिक तक के स्कूटर उपलब्ध हैं, जो विभिन्न कीमत, रेंज, फीचर्स, और स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में हैं। इस रेंज में हम आज Zelio Eeva Electric Scooter के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जो कम कीमत पर लंबी रेंज का दावा करता है। कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश है तो यहां Zelio Eeva Electric Scooter की कीमत, बैटरी, रेंज, स्पीड, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ हर छोटी बड़ी डिटेल प्राप्त करें, जिसके बाद आप एक सही विकल्प चुन सकते हैं।

Zelio Eeva की बैटरी पैक और मोटर..

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 28 Ah की जैल बैटरी पैक का उपयोग किया है, जिसके साथ एक इलेक्ट्रिक मोटर जो बीएलडीसी तकनीक पर आधारित है, जुड़ा है। कंपनी का दावा है कि स्टैंडर्ड चार्जर से चार्ज करने पर यह बैटरी पैक 4 से 5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।

Zelio Eeva Electric Scooter with 51 thousand price
Zelio Eeva Electric Scooter

Zelio Eeva की रेंज और स्पीड..

कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद इस Zelio Eeva इलेक्ट्रिक स्कूटर से 90 किलोमीटर तक की रेंज हासिल की जा सकती है। इस रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है।

Name of the ScooterZelio Eeva Electric Scooter
रेंज 90 किलोमीटर
टॉप स्पीड25 Km/hr
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत54,575 रुपये
Official WebsiteClick Here
Zelio Eeva Electric Scooter with 51 thousand price
Zelio Eeva Electric Scooter

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Zelio Eeva में मिलने वाले फीचर्स में पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, सेंट्रल लॉकिंग, पार्किंग गियर, रिवर्स पार्किंग, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, और डीआरएल एस जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Zelio Eeva की किफ़याति कीमत..

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है, जिसके शुरुआती मॉडल की कीमत 54,575 रुपये है और टॉप मॉडल के लिए 57,475 रुपये हो जाती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment