इससे सस्ता और कुछ नहीं! मार्केट में लॉन्च Electric Scooter, न रजिस्ट्रेशन चाहिए और न ही ड्राइविंग लाइसेंस

Yulu Wynn Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की बढ़ती मांगों को देखते हुए कई बड़ी-बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनियों ने अपने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतारा है. उनमें से एक कंपनी yulu भी है. yulu कंपनी भी पहली बार इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में उतर कर अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है.

इस स्कूटर के शुरुआती कीमत करीब ₹56000 निर्धारित की गई है. कंपनी ने स्कूटर को Yulu Wynn Electric Scooter नाम दिया है. इस स्कूटर की बुकिंग रेट 999 रुपए हैं, जो की पूरी तरह रिफंडेबल है. हमें मिली जानकारी के मुताबिक जब स्कूटर मार्केट में आया है तब से इसके ऑर्डर बढ़ते जा रहे हैं.

Yulu Wynn Electric Scoote

ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं

इस स्कूटर को टेस्ट राइड के लिए कई जगहों पर उतारा जाएगा. इस स्कूटर को के बारे में आप और ज्यादा जानने के लिए Yulu Wynn Electric Scooter की वेबसाइट पर जाकर आप और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इस स्कूटर को युवाओं की पसंद को देखकर डिजाइन किया गया है. इसकी डिलीवरी जून से शुरू कर दी जाएगी.

जिन्होंने पहले आर्डर कर दिया उनको पहले डिलीवर किया जाएगा और जिन्होंने बाद को आर्डर दिया उनको बाद में डिलीवर किया जाएगा. Yulu Wynn Electric Scooter को चलाने के लिए हेलमेट ड्राइविंग लाइसेंस रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं होती है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड इलेक्ट्रिक में आता है, जिससे इसे हर कोई आसानी से चला सकता है

पावर और परफॉर्मेंस

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15v 19.3ah वाली बैटरी के साथ मार्केट में उतारा जाएगा. यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 65 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है. स्कूटर के टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

इस स्कूटर को बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पेश किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि इसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 1 घंटे का समय लगेगा. इसे मोबिलिटी सब्सक्रिप्शन के साथ पेश किया जाएगा इस स्कूटर की वारंटी 1 साल होगी.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment