इससे सस्ता कुछ नहीं! मात्र ₹49,000 की कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर

Yo Edge Electric Scooter!!

हाल ही में लॉन्च हुआ यो एज इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो एक बहुत ही स्मार्ट स्कूटर है, और कंपनी का दावा है कि यह 60 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है, जो इस कीमत के साथ एक शानदार पसंद बन जाता है। यदि आप 49,000 रुपये तक कीमत के स्कूटर की खोज में हैं, तो शायद यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

बैटरी, मोटर रेंज !

Yo Edge Electric Scooter, जिसे हाल ही में Yobykes ने भारतीय मार्केट में लॉन्च किया, लोगों के लिए एक विकल्प बन सकता है जिसे वे आसानी से अफोर्ड कर सकते हैं, और इसका दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर की दूरी आसानी से प्राप्त कर सकता है, क्योंकि इसमें 60V, 20ah लिथियम आयन बैटरी है।

Yo Edge EV Finance Plan EMI Details
Yo Edge EV Finance Plan EMI
Name of the ScooterYo Edge Electric Scooter
बैटरीलिथियम आयन
रेंज 60 किलोमीटर
टॉप स्पीड25 Kmph
कीमत ₹49,000
Official WebsiteClick Here

परफॉर्मेंस मॉडर्न फ़िचर्स

यह स्कूटर सुरक्षित भी है, आप इसे अपने 16 साल या उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए ले सकते हैं, क्योंकि इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर तक सीमित है और इसमें 250W बीएलसीडी इलेक्ट्रिक मोटर है। Yo Edge स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक सपोर्ट और रियर में ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम है, और इसमें एलॉय और ट्यूबलेस व्हील्स शामिल हैं, साथ ही यह भी एक स्मार्ट स्कूटर है जिसमें रिमोट स्टार्ट टेक्नोलॉजी और पुश बटन स्टार्ट है।

Yo edge
Yo Edge Electric Scooter

किफायती कीमत EMI Plan

Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹49,000 है, और इसे EMI पर खरीद सकते हैं। यदि आपके पास 2 साल का समय है, तो 10,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ और 10% ब्याज दर के साथ, आपकी महीने की EMI लगभग 2,500 रुपये होगी। 3 साल की अवधि के लिए, 10,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ और 10% ब्याज दर के साथ, आपकी हर महीने की EMI लगभग 1,800 रुपये होगी।

कीमत₹49,000 रुपए
डाउनपेमेंट10,000
EMI 1,800
ब्याज10% प्रतिशत वार्षिक ब्याज
लोन अवधी3 साल
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment