Activa को कर दें छुट्टी! मार्केट में Yamaha Neo के फीचर्स देख लड़किया हुई दीवानी

Yamaha Neo: दोस्तों आप सभी जानते हैं की इस समय दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर गाड़ियां बहुत पसंद की जा रही हैं. अब इलेक्ट्रिक गाड़ियां ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. टू व्हीलर गाड़ियों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए दुनिया भर की लगभग सभी टू व्हीलर कंपनियां अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट की तरफ बढ़ रही हैं, और अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लांच कर रही हैं.

उन्हीं कंपनियों में से एक कंपनी यामाहा भी है, जिसने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पेश किया है. यामाहा कंपनी के इस स्कूटर ने मार्केट में आते ही धमाल मचा दिया है. यह स्कूटर लोगों को बहुत पसंद आया है. चलिए अब हम आप सभी लोगों को इस स्कूटर के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे हैं जैसे इसकी रेंज, कीमत, चार्जिंग सिस्टम, फीचर और भी बहुत सारी जानकारियां देंगे.

Yamaha Neo

कीमत

दोस्त अगर बात की जाए स्कूटर की कीमत के बारे में तो हम आपको बता दे कि इस स्कूटर की कीमत यूरोपीय बाजार में ₹300000 है. लेकिन यामाहा भारतीय बाजार में इसकी कीमत 70 से ₹75000 तक की रेंज के साथ मार्केट में पेश करेगी.

Speed 

अगर बात की जाए स्कूटर की स्पीड के बारे में तो हम आपको बता दें 60 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा है.

चार्जिंग सिस्टम 

अगर बात की जाए इस स्कूटर की चार्जिंग सिस्टम के बारे में तो हम आपको बता दें कि अगर इसे नॉर्मल चार्जर से चार्ज किया जाए तो मिनिमम 6 घंटे का समय लगेगा. इसे अगर ज्यादा पावर वाले चार्जर से चार्ज किया जाए तो मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा.

रेंज

अगर बात की जाए इस स्कूटर की रेंज के बारे में तो हम आपको बता दें कि इस स्कूटर को फुल चार्ज करने पर यह आपको 230 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है.

फीचर्स

इस स्कूटर में एलईडी हेड लाइट, एलईडी ऑटोमीटर, एलईडी स्पीडोमीटर, एलईडी इंडिकेटर, आदि फीचर देखने को मिलेंगे

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment