Yamaha ने लॉंच किया रिमूवेबल बैट्री वाला Electric Scooter, जाने पूरी डिटेल्स

हाल ही में यामहा ने लांच किया भारत में अपना लेटेस्ट स्कूटर। यामहा ने देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की कमी को देखते हुए अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जिसमें रिमूवल बैटरी का इस्तेमाल किया जा रहा है जो कि लिथियम आयन बैटरी है।

लाजवाब बैटरी जो देगी काफी बेहतरीन रफतार

yamaha e scooter 1
Yamaha ने लॉंच किया रिमूवेबल बैट्री वाला Electric Scooter, जाने पूरी डिटेल्स 3

Yamaha एक स्टाइलिश और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कई प्रकार की सुविधाएं प्रदान करता है. यह एक हल्की और पोर्टेबल लिथियम आयन बैटरी के साथ आता है जिसे आसानी से हटाया जा सकता है. और घर या चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज किया जा सकता है। यह सुविधा यामाहा ने उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है जो अपार्टमेंट में रहते हैं। इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 50 किलोमीटर चलता है, 45 किलोमीटर प्रति घंटा की फुल स्पीड पर इस गाड़ी को चलाया जा सकता हैं।

इतना कम कीमत पर मिल रहा है इतना ज्यादा फीचर

गाड़ी के अंदर आपको मिलेगा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जिसमें आप अपने मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण को चार्ज कर सकते हैं. इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश है जो सड़कों पर लोगों के ध्यान को आसानी से खींच लेगा. इसमें लगे एलईडी लाइट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट और इसके ट्यूबलेस टायर इस एक बेहतरीन सवारी प्रदान करने में मदद करते हैं।

सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियल ड्रम रख दिया गया है. जिसमें सेंटर ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है या किसी भी परिस्थिति में स्थिर ब्रेकिंग सुनिश्चित करता है. साथ ही इसके फीचर और इसके खूबियों को देखते हुए इसका कीमत मात्र ₹75000 है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment