सिर्फ 6 हज़ार में घर लाएं Yamaha hybrid स्कूटर, पेट्रोल+ बैटरी का मिलेगा फायदा

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid!

बाजार में, टू व्हीलर यामाहा व्हीकल्स की मजबूत एक्सिस्टेंस है। इसके इंजन, आकर्षक रूप, और मजबूती के लिए खास फीचर्स इन्हें काफी प्रिय बनाती हैं। अगर आप एक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, जिसमें शानदार माइलेज और पावरफुल इंजन फिचर्स हों, तो Yamaha कंपनी का Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। चलिए, जानते हैं इसकी विवरण…

Fascino 125 Fi Hybrid इंजन!

इंजन की बात करे तो इस स्कूटर में यामाहा ने 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जिसमें एफआई हाइब्रिड तकनीक है और यह पूरी तरह से मॉडर्न फीचर्स से लैस है। यह एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है और 8.2 PS की पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है।

Yamaha hybrid Electric scooter Offer
सिर्फ 6 हज़ार में घर लाएं Yamaha hybrid स्कूटर, पेट्रोल+ बैटरी का मिलेगा फायदा 4
Name of the Electric ScooterYamaha Fascino 125 Fi Hybrid
माइलेज68.75 kmpl
पावर8.2 PS
कीमत88,730 रुपये
Official WebsiteClick here

Yamaha के इस स्कूटर के 5 अनेक वेरिएंट्स में, Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर का डिस्क ब्रेक वाला वेरिएंट सबसे उत्कृष्ट है। इसकी आकर्षकता में इसकी शानदार डिजाइन का भी बड़ा योगदान है। यह स्कूटर बाजार में 9 विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, जो कि सभी खूबसूरत हैं। इसमें फ्यूल इंजेक्शन से मिलने वाली माइलेज भी काफी उत्कृष्ट है, और शहर में 68.75 kmpl का माइलेज है, जो कि Yamaha के 113cc स्कूटर वर्जन की तुलना में 30% ज्यादा है।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर फीचर्स!

अगर फिचर्स की बात की जाय तो इस स्कूटर में 2 वेरिएंट्स मिलते हैं – ड्रम और डिस्क, जिनमें ब्लूटूथ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेडलाइट और टेललाइट के लिए फुल-एलईडी लाइटिंग, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ, ऑटोमेटिक स्टार्ट/स्टॉप टेक, और स्मार्ट मोटर जेनरेटर (SMG) सिस्टम जैसी सुविधाएं हैं।

gsaa
Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid!

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid कीमत!

अगर कीमत की बात की जाय तो Yamaha Fascino 125 एफआई हाइब्रिड स्पेशल डिस्क वेरिएंट की शुरुआती कीमत 88,730 रुपये (एक्स शोररूम, दिल्ली) है, और ऑन रोड पर यह 1,02,262 रुपये हो जाती है। इसे आसानी से खरीदने के लिए आप मात्र 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट कर सकते हैं। ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक इस स्कूटर के लिए 9.7% वार्षिक ब्याज दर के साथ 92,262 रुपये का लोन प्रदान कर सकता है। इसके बाद, अगले 36 महीने तक मासिक ईएमआई में आसान 2,964 रुपये की भुगतान करना होगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment