Xiaomi: अब और ज्यादा इंतजार नहीं, अब कुछ ही महीने में लॉन्च होने वाली है Xiaomi की ये कार

आज हम आर्टिकल में आपको एक बेजोड़ न्यूज़ की जानकारी देने वाले हैं Xiaomi की कंपनी भी अब Vehicle फील्ड में प्रवेश कर चुकी है। लोगो के द्वार बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है Xiaomi की ये कार। अब कुछ ही महीने में लॉन्च होने वाली है Market में Xiaomi की ये कार!

Xiaomi ने बहुत समय से ईलेक्ट्रिक वाहन बाजार में कड़ी मेहनत की है। कंपनी का पहला मॉडल, MS11, कुछ समय से परीक्षण चरण में है। हाल ही में, गाड़ी को बर्फ पर परीक्षण के लिए देखा गया है, और उसमें से एक यात्री Xiaomi के संस्थापक और CEO, Lei Jun, भी थे। अब, ऑटोमोटिव ब्लॉगर Chang Yan ने आगामी Xiaomi MS11 की प्रायोगिक परीक्षण की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

xiaomi ms11

आगामी Xiaomi MS11 इलेक्ट्रिक वाहन परीक्षण चरण में आ चुका है, और 2024 के पहले सात महीनों में इसे लॉन्च करने की योजना है। Xiaomi अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, MS11, को विकसित कर रही है, और हाल की जासूसी तस्वीरों ने इसकी मुख्य विशेषताओं को प्रकट किया है। MS11 का डिज़ाइन फास्टबैक-स्टाइल होगा जिसमें 19-इंच व्हील रिम्स होंगे। गाड़ी के बाएँ पीछे भाग पर चार्जिंग पोर्ट होगा।

Xiaomi MS11 के दो वैकल्पिक Variants होंगे:

400V संस्करण में BYD लिथियम आयरन फॉस्फेट ब्लेड बैटरी होगी, और 800V संस्करण में CATL टर्नरी Kirin बैटरी होंगी। Xiaomi ने बताया है कि MS11 में उनकी नवीनतम तकनीक, जैसे कि घरेलू AI और सेल्फ ड्राइविंग क्षमताएँ, शामिल होंगी। कंपनी ने पहले ही इन क्षेत्रों में महत्वपूर्ण निवेश किए हैं, और यह संभावना है कि वे MS11 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

MS11 एक बहुत रोमांचक वाहन बन रहा है, और यह देखने में दिलचस्प होगा कि इसका प्रदर्शन लॉन्च होने पर कैसा होगा। Xiaomi का इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में प्रवेश, कंपनी के उत्पाद पोर्टफोलियो को उपभोगिता इलेक्ट्रॉनिक्स के पार विविधता प्रदान करने की कंपनी की महत्वाकांक्षा का संकेत है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment